26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमशेदपुर में बढ़ी चोरी-छिनतई, लगायें लगाम : जोनल आईजी

जोनल आईजी अखिलेश झा और कोल्हान डीआईजी मनोज रतन चौथे ने गुरुवार को जिला के अपराध व सड़क हादसों की समीक्षा की. समीक्षा के दौरान जोनल आईजी ने पाया कि वर्ष 2023 की तुलना में वर्ष 2024 में चोरी और छिनतई की वारदात में बढ़ोत्तरी हुई है.

जोनल आईजी ने की जिला के अपराध और सड़क हादसों की समीक्षा

जमशेदपुर :

जोनल आईजी अखिलेश झा और कोल्हान डीआईजी मनोज रतन चौथे ने गुरुवार को जिला के अपराध व सड़क हादसों की समीक्षा की. समीक्षा के दौरान जोनल आईजी ने पाया कि वर्ष 2023 की तुलना में वर्ष 2024 में चोरी और छिनतई की वारदात में बढ़ोत्तरी हुई है. जिसके बाद जोनल आईजी अखिलेश झा ने चोरी व छिनतई के मामले में बदमाशों की गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया. वही, क्षेत्र में पुलिस की चुस्ती बढ़ाने का निर्देश दिया. बैठक में सड़क हादसे की भी समीक्षा की गयी. बैठक के पश्चात जोनल आईजी अखिलेश झा ने पत्रकारों को बताया कि हाल के दिनों में शहर में चोरी व छिनतई की घटना बढ़ी है. यह गंभीर मसला है. जिसके लिये सभी को टास्क दिया गया है. गिरोह से जुड़े लोगों के खिलाफ छापेमारी व गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया गया है. उन्होंने बताया कि रांची के बाद जमशेदपुर में सड़क हादसे ज्यादा होते हैं. ऐसे में वैसे स्पॉट चिन्हित करने का निर्देश दिया गया है, जहां ज्यादा सड़क हादसे होते हैं. इसके अलावा पुलिस की ओर से जागरुकता अभियान चलाने को कहा. बैठक में एसएसपी किशोर कौशल, ग्रामीण एसपी ऋषभ गर्ग समेत जिला के सभी डीएसपी के अलावा साकची,कदमा थाना प्रभारी मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें