15.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डजमशेदपुरजमशेदपुर की बदलेगी तस्वीर, ट्रैफिक जाम से मिलेगी मुक्ति, गुजरात की कंपनी बनायेगी 3.5 किमी लंबा फ्लाइओवर

जमशेदपुर की बदलेगी तस्वीर, ट्रैफिक जाम से मिलेगी मुक्ति, गुजरात की कंपनी बनायेगी 3.5 किमी लंबा फ्लाइओवर

साकची से मानगो के बीच साढ़े 3 किलोमीटर लंबे फ्लाइओवर के शिलान्यास के तीन दिन बाद ही कैबिनेट ने प्रोजेक्ट के लिए 461 करोड़ रुपये की मंजूरी दे दी थी. पथ निर्माण विभाग को इसके निर्माण के लिए 474,78,27,700 रुपये की डीपीआर भेजी थी.

जमशेदपुर: गुजरात अहमदाबाद की दिनेश चंद्र अग्रवाल और इभ्रास्कॉन की ज्वाइंट बेंचर कंपनी शहर में साकची से मानगो को बीच 3.4 किलोमीटर लंबे फ्लाइओवर का निर्माण करेगी. फ्लाइओवर सुवर्णरेखा नदी के ऊपर से गुजरेगा. इससे शहरवासियों को ट्रैफिक जाम से स्थायी रूप से निजात मिल जायेगी. तकनीकी व वित्तीय बीड की समीक्षा के बाद एल-1 आयी एजेंसी दिनेश चंद्र अग्रवाल और इभ्रास्कॉन की ज्वाइंट बेंचर कंपनी ने टेंडर अपने पक्ष में कर लिया है. पथ निर्माण विभाग के अभियंता प्रमुख कृष्ण कुमार लाल ने इस आशय का आदेश जारी किया है. गौरतलब है कि सात नवंबर 2022 को सीएम हेमंत साेरेन ने बिष्टुपुर गोपाल मैदान में आयोजित ‘आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार’ समारोह में शहर के पहले फ्लाइओवर का ऑनलाइन शिलान्यास किया था.

शिलान्यास के तीन बाद ही सीएम ने दी थी मंजूरी

साकची से मानगो के बीच 3.5 किलोमीटर लंबे फ्लाइओवर के शिलान्यास के तीन दिन बाद ही कैबिनेट ने प्रोजेक्ट के लिए 461 करोड़ रुपये की मंजूरी दे दी थी. पथ निर्माण विभाग को इसके निर्माण के लिए 474,78,27,700 रुपये की डीपीआर भेजी थी. बाद में 237 करोड़ का टेंडर जारी किया गया था.

Also Read: Jharkhand Job Alert: टाटा मोटर्स में फरवरी में निकलेगी FTA की बहाली, नौकरी के साथ कर सकेंगे बीटेक और एमटेक
Also Read: टाटा वर्कर्स यूनियन के चुनाव में अध्यक्ष के खिलाफ कई प्रत्याशी मैदान में, 56 कमेटी मेंबर निर्विरोध चुने गये

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें