1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. tata steel employees good news new tata coins worth rs 1000 to employees grj

टाटा स्टील के कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, इन्हें 1000 रुपये मूल्य का न्यू टाटा क्वाइन देगी कंपनी

टाटा स्टील प्रबंधन अपने इंडियन आपरेशन में कार्यरत सभी कर्मचारियों को 1000 (टाटा स्टील की ओर से 755 व टाटा डिजिटल द्वारा 245) नियो क्वाइन सराहना राशि के रूप में देगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tata Steel News: टाटा स्टील
Tata Steel News: टाटा स्टील
फाइल फोटो

Tata Steel News: टाटा स्टील के कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है. टाटा स्टील के भारतीय परिचालन टीएसकेएम सहित सभी कर्मचारियों को 1000 रुपये मूल्य का न्यू टाटा क्वाइन मिलेगा. टाटा बिजनेस एक्सिलेंस माडल (टीबीईएम) में टाटा स्टील ने वर्ष 2021 की समीक्षा में नया बेंचमार्क हासिल करते हुए 755 प्वाइंट अर्जित किया है. ऐसे में टाटा स्टील प्रबंधन अपने इंडियन आपरेशन में कार्यरत सभी कर्मचारियों को 1000 (टाटा स्टील की ओर से 755 व टाटा डिजिटल द्वारा 245) नियो क्वाइन सराहना राशि के रूप में देगी.

टाटा स्टील के सीइओ सह प्रबंध निदेशक टीवी नरेंद्रन ने शुक्रवार को कर्मचारियों के नाम संदेश जारी कर जानकारी दी है. अपने संदेश में उन्होंने कहा है कि टीबीईएम (टाटा बिजनेस एक्सीलेंस मॉडल) के एसेसमेंट में टाटा स्टील ने 1000 में 750 अंक पाकर टाटा समूह की कंपनियों में दूसरा स्थान प्राप्त करने में सफलता हासिल की है. यह उपलब्धि सामूहिक और सहयोगात्मक प्रयास के कारण मिली है. एमडी ने सभी कर्मचारियों से अपील की है कि बिजनेस एक्सीलेंस यात्रा के लिए हमें सभी कर्मचारियों का निरंतर सहयोग और इंगेजमेंट की आवश्यकता है, ताकि हम नयी ऊंचाई हासिल कर सकें.

टाटा स्टील के सीइओ सह प्रबंध निदेशक टीवी नरेंद्रन ने कहा कि इस उपलब्धि पर प्रोत्साहन टोकन के रूप में 1000 रुपये मूल्य के टाटा न्यू क्वाइन दिया जायेगा. यह हम सभी के लिए गौरव का पल है. टाटा स्टील प्रबंधन अपने इंडियन आपरेशन में कार्यरत सभी कर्मचारियों को 1000 (टाटा स्टील की ओर से 755 व टाटा डिजिटल द्वारा 245) नियो क्वाइन सराहना राशि के रूप में देगी.

इधर, टाटा स्टील डाउनस्ट्रीम प्रोडक्ट लिमिटेड (टीएसडीपीएल) की टीएसपीडीएल इंप्लाई यूनियन की शनिवार को होने वाली आमसभा पर रोक लग गयी है. जिला प्रशासन ने शनिवार को होनेवाली वार्षिक आमसभा (एजीएम) पर रोक लगा दी. विपक्षी नेताओं ने आमसभा रूकवाने में अहम भूमिका निभायी. यूनियन का तीन साल का कार्यकाल 28 दिसंबर को समाप्त हो गया है. बिहार सरकार ने पहले ही यूनियन का निबंधन रद्द कर दिया है. यूनियन की निबंधन की प्रक्रिया चल रही है. शनिवार को आमसभा में यूनियन का चुनाव कैसे कराये जाये इसके लिए अध्यक्ष राकेश्वर पांडेय को अधिकृत कराने के लिए बुलाया गया था. अब इस आमसभा पर रोक लगा दी गयी है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें