26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राकेश्वर पांडेय नौवीं बार टीआरएफ लेबर यूनियन के निर्विरोध अध्यक्ष चुने गये

शहर के विभिन्न यूनियनों के अध्यक्ष सह झारखंड इंटक के प्रदेश अध्यक्ष राकेश्वर पांडेय नौंवीं बार टीआरएफ लेबर यूनियन के निर्विरोध अध्यक्ष चुने गये.

वरीय संवाददाता, जमशेदपुर

झारखंड इंटक के प्रदेश अध्यक्ष राकेश्वर पांडेय नौंवीं बार टीआरएफ लेबर यूनियन के निर्विरोध अध्यक्ष चुने गये. बुधवार को कंपनी परिसर स्थित कैंटीन हॉल में यूनियन की वार्षिक आमसभा हुई. इसमें चुनाव पर्यवेक्षक विनोद कुमार राय और सह पर्यवेक्षक परविंदर सिंह सोहेल ने चुनाव कराया. सबसे पहले राकेश्वर पांडे को सर्वसम्मति से टीआरएफ लेबर यूनियन के लिए को-ऑप्ट किया गया. चुनाव पर्यवेक्षक ने आमसभा में को-ऑप्शन का प्रस्ताव मांगा. महामंत्री हीरामानेक ने एक्जीक्यूटिव कमेटी मेंबर के लिए राकेश्वर पांडेय के नाम का प्रस्ताव रखा, जिसका समर्थन धर्मेंद्र कुमार सिन्हा ने किया, जिसे सभी सदस्यों ने समर्थन किया. को-ऑप्शन के बाद चुनाव पर्यवेक्षक ने अध्यक्ष पद के लिए प्रस्ताव मांगा. महामंत्री ने अध्यक्ष पद के लिए राकेश्वर पांडेय के नाम का प्रस्ताव रखा और समर्थन दुर्गा प्रसाद ने किया. इनके साथ ही सभी सदस्यों ने राकेश्वर के समर्थन में हाथ उठाये. राकेश्वर पांडेय 1994-95 से टीआरएफ लेबर यूनियन से जुड़े हुए हैं.

एक सप्ताह में नयी कार्यकारिणी का गठन

सदस्यों ने राकेश्वर पांडे को नयी कार्यकारिणी के गठन के लिए सर्वसम्मति से अधिकृत किया. एक सप्ताह के अंदर नयी कार्यकारिणी का गठन करने की बात राकेश्वर पांडेय ने कही.

आमसभा में सर्वप्रथम दिवंगत कर्मचारियों के निधन पर मौन रख श्रद्धांजलि अर्पित की गयी. अध्यक्षीय संबोधन के उपरांत महामंत्री एमएच हीरामानेक ने यूनियन की उपलब्धियों को रखा, कोषाध्यक्ष नवीन कुमार ने ऑडिट रिपोर्ट का लेखा जोखा प्रस्तुत किया, जिसे सभी सदस्यों ने पारित किया. धन्यवाद ज्ञापन सहायक सचिव अंजनी कुमार ने किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें