1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. pyaar kiya to darana kya mother of two child left home with lover came back after 8 days said will marry my lover husband will take care of children jamshedpur news mtj

शादी और 2 बच्चों के बाद महिला ने लिया प्रेमी से शादी का फैसला, बोली- पति ही संभालेगा बच्चों को

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
प्यार किया तो डरना क्या! प्रेमी संग भागी दो बच्चों की मां 8 दिन बाद लौटी, बोली, प्रेमी से करूंगी शादी, पति संभालेगा बच्चों को.
प्यार किया तो डरना क्या! प्रेमी संग भागी दो बच्चों की मां 8 दिन बाद लौटी, बोली, प्रेमी से करूंगी शादी, पति संभालेगा बच्चों को.
Prabhat Khabar

जमशेदपुर : झारखंड के पूर्वी सिंहभूम में भी ऐसा ही कुछ हुआ है. दो बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी. 8 दिन बाद लौटी, तो थाना में साफ-साफ कहा कि वह अपने प्रेमी से शादी रचायेगी. इतना ही नहीं, उसने यह भी कहा कि उसका पति उसके दो बच्चों की देखभाल करेगा. उनकी परवरिश करेगा.

दरअसल, दो बच्चों को घर में छोड़कर सोनारी खूंटाडीह से केसवती देवी अपने प्रेमी करण पटेल के साथ नौ दिन पहले फरार हो गयी थी. सोमवार को घर वालों को पता चला कि महिला मरारपाड़ा के करण पटेल के साथ फरार हो गयी है. इसके बाद केसवती देवी के पति रवि मुंडा ने सोनारी थाना में करण के खिलाफ पत्नी को गायब करने का सनहा दर्ज कराया.

पुलिस ने करण पटेल के घर छापेमारी कर दबाव बनाया, तो मंगलवार को महिला अपने प्रेमी के घर वालों के साथ सोनारी थाना पहुंची. महिला के थाना पहुंचने पर रवि मुंडा समेत उसके परिजन भी थाना पहुंचे. केसवती ने कहा कि अब वह प्रेमी करण पटेल के साथ शादी रचायेगी. उसने आरोप लगाया कि रवि मुंडा अक्सर उसके साथ मारपीट करता था. इसके अलावा ननद और सास भी प्रताड़ित करती थी. उनकी प्रताड़ना से तंग आकर उसने घर छोड़ दिया.

महिला ने कहा कि उसने ही फोन करके करण को अपने घर बुलाया और उसके साथ भाग गयी. महिला के अनुसार, उसके दो बच्चे हैं. एक बेटी पांच वर्ष की, जबकि बेटा ढाई वर्ष का है. दोनों बच्चे पति (रवि मुंडा) के पास हैं. अब वे अपने पिता के साथ ही रहेंगे. वही उनकी देखभाल करेगा. अब वह रवि मुंडा के साथ नहीं रहना चाहती. रवि से वर्ष 2012 में शादी हुई थी. करण के घरवाले भी शादी के लिए तैयार हैं.

करण से चार महीने से उसका प्रेम संबंध है. महिला के थाना पहुंचने के करीब तीन घंटे बाद प्रेमी करण पटेल भी सोनारी थाना पहुंचा. करण ने पुलिस को बताया कि वह महिला से प्रेम करता है और उससे शादी करने वाला है. उसके घर वाले भी राजी हैं. वहीं, करण की मां ने बताया कि वह केसवती को बहू बनाकर रखेगी.

उधर, रवि मुंडा ने बताया कि आठ दिन पूर्व पत्नी बच्चे को घर में छोड़कर गायब हो गयी. अब वह पत्नी को साथ नहीं रखना चाहता. पत्नी का मायका बुंडू में है. अब वह दोनों बच्चे का माता-पिता बनकर उनकी परवरिश करेगा. सोनारी थाना में अपराह्न करीब तीन बजे करण पटेल के पहुंचने पर महिला ने पुलिस को बताया कि वह करण के साथ ही रहेगी. पति के घर नहीं जायेगी.

इस मामले को लेकर सोनारी थाना में करीब एक घंटा तक गहमागहमी रही. इसके बाद पुलिस ने महिला को उसके प्रेमी के साथ उसके घर भेज दिया. थाना ने बुधवार को महिला के मायके पक्ष के लोगों को बुलाया है. उनके यहां आने और उनकी राय जानने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें