1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. opposition parties are on the verge of closing political shops due to agriculture bill kunal shadangi srn

कृषि बिल से विपक्षी दलों की राजनीतिक दुकानें बंद होने के कगार पर इसलिए हो रहा है विरोध : कुणाल षाड़ंगी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कृषि बिल से विपक्षी दलों की राजनीतिक दुकानें बंद होने के कगार : कुणाल षाड़ंगी
कृषि बिल से विपक्षी दलों की राजनीतिक दुकानें बंद होने के कगार : कुणाल षाड़ंगी
prabhat khabar

जमशेदपुर : किसान मज़दूर संघ, बोडाम के तत्वावधान में जुगसलाई विधानसभा अंतर्गत बोड़ाम प्रखंड में बुधवार को जागरूकता कार्यक्रम आयोजित हुई. सभा के दौरान एक सौ कृषकों के मध्य कृषि उपयोगी उपकरण वितरित किये गए. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सह पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी, विशिष्ट अतिथि के रूप में वरीय भाजपा नेता समाज सेवी विभीषण सरदार और भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष विमल बैठा उपस्थित रहें.

कार्यक्रम से पूर्व आम जनों को कृषि बिल की उपयोगिता बताने के लिए जागरूकता रथ रवाना किया गया। जागरूकता रथ को वयोवृद्ध किसान नटवर महतो ने ध्वज दिखाकर रवाना किया। किसानों को संबोधित करने के क्रम में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने कृषि बिल को मोदी सरकार की उल्लेखनीय उपलब्धि करार दिया.

कहा कि बिल से बिचौलियों की दुकानदारी और विपक्षी दलों की राजनीतिक दुकानें बंद होने के कगार पर है। यही कारण है कि बिल के प्रति भ्रामक दुष्प्रचार करते हुए किसानों को गलत जानकारियां विपक्षी पार्टियों द्वारा दी जा रही है. कहा कि कृषि बिल किसानों की जीवनशैली को प्रगतिशील और समृद्ध करेगी.

अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष विमल बैठा ने भी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि विधेयक के माध्यम से किसानों को बिचोलियों से मुक्ति दिलवाने की कोशिश की गई है, किसान को उनके फसल का उचित दाम मिलेगा, साथ ही अब कोई भी किसान देश भर के किसी भी मंडी में अपने फसल को उचित दामों पर बेच सकता है.

किसान मजदूर संघ के तत्वावधान में आयोजित उक्त कार्यक्रम में परेश दत्ता, संदीप मिश्रा, कृपासिंधु महतो, संजीव भकत, मनोज सरदार, सुदीप्तो दे, अजय पंचम, गणेश माहतो, तापस चटर्जी, आकाश माहतो, दीपक दास, सुकुमार प्रमाणिक, अंगद सिंह, काशीनाथ सिंह, गुहिराम कुम्भकार, नरेश सिंह, सागर सिंह, सुखदेव सिंह, सुमन्त महंती, गंगा कुम्भकार, मलिन्दर महतो समेत काफ़ी संख्या में किसानों की मौजूदगी रही.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें