1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. missing child returned home himself narrated the story of kidnapping to police crime news

लापता बच्चा खुद लौटा घर, पुलिस को सुनायी अपहरण की कहानी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

घटनास्थल दिखाने की बात पर घूमाता रहा बच्चा, पूछताछ के बाद पुलिस ने परिजन को सौंपा

जमशेदपुर : हरहरगुट्टु का एक बच्चा साहिल भगत अपहरण की कहानी सुना शनिवार को पूरे दिन पुलिस को घूमाता रहा. काफी देर बाद पुलिस ने बच्चे को उसके परिजन को सौंप दिया. जानकारी के अनुसार साहिल शुक्रवार की दोपहर से लापता था. शनिवार को वह खुद अपने घर लौटा और अपहरण की कहानी परिवार के लोगों को बताया.

इसके बाद परिवार के लोग उसे पुलिस के पास लेकर आये. पुलिस को साहिल ने बताया कि वह घूमने के लिए घर से निकला था. इसके बाद करनडीह के पास दो युवक चाकू दिखा उसे गाड़ी पर बैठाकर टीआरएम कॉलोनी की ओर एक बंद घर में ले गया. वहां उसका पैर रस्सी से बांध दिया. जिस कमरे में उसे रखा गया था, उसमें पूर्व से चार बच्चे बंधक बना कर रखे गये थे. किसी तरह से वह जान बचा कर भागा है.

बच्चे की बात सुनने के बाद बागबेड़ा पुलिस टीआरएफ कॉलोनी पहुंची, लेकिन बच्चे ने घर के बारे में जानकारी नहीं दी. इसके बाद वह पुलिस उसे लेकर बर्मामाइंस गयी, लेकिन वहां भी जाकर वह पुलिस को कुछ भी नहीं बताया. पुलिस ने परिजनों को बुला कर बच्चे को घर में ठीक से रखने की बात कही. बागबेड़ा थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि बच्चे को लेकर पुलिस छापेमारी करने के गयी थी, लेकिन बच्चा कोई भी सही जानकारी नहीं दे रहा है. हालांकि उसके बाद भी पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें