1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. jharkhand crime news subarnarekha multi purpose project employee usha rani mahto killed grj

Jharkhand Crime News: झारखंड में महिला कर्मचारी की घर में घुस कर हत्या, गला रेतकर बेरहमी से मार डाला

महिला कर्मचारी उषा रानी महतो (22 वर्ष) की आदित्यपुर की सालडीह कॉलोनी स्थित घर में गला रेतकर हत्या कर दी गयी. उषा रानी महतो चांडिल कॉम्प्लेक्स के मुख्य अभियंता कार्यालय में कनीय लिपिक थीं. वह मूल रूप से चाकुलिया की रहने वाली थीं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: झारखंड पुलिस
Jharkhand News: झारखंड पुलिस
ट्विटर

Jharkhand Crime News: झारखंड के आदित्यपुर में सुवर्णरेखा बहुद्देश्यीय परियोजना (एसएमपी) की महिला कर्मचारी उषा रानी महतो (22 वर्ष) की आदित्यपुर की सालडीह कॉलोनी स्थित घर में गला रेतकर हत्या कर दी गयी. उषा रानी महतो चांडिल कॉम्प्लेक्स के मुख्य अभियंता कार्यालय में कनीय लिपिक थीं. वह मूल रूप से चाकुलिया की रहने वाली थीं. इनकी शादी तय हो चुकी थी. शादी से पहले ही इनकी बेरहमी से हत्या कर दी गयी है. इनसे मिलने आये मंगेतर ने उनका क्षत-विक्षत शव देखा, तो पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस जांच में जुटी है.

शादी से पहले गला रेतकर हत्या

बताया जा रहा है कि ये हत्या की घटना गुरुवार शाम की है. सुवर्णरेखा बहुद्देश्यीय परियोजना (एसएमपी) की महिला कर्मचारी उषा रानी महतो को एक माह पहले ही सी टाइप ब्लॉक में तीन तल्ले पर आवास आवंटन हुआ था. उसी आवास में उनकी हत्या कर दी गयी. उनकी शादी तय हो चुकी थी. देर शाम उषा रानी से मिलने आये मंगेतर ने उनका क्षत-विक्षत शव देखा. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी. पुलिस के अनुसार उषा रानी महतो की हत्या क्वार्टर का दरवाजा तोड़कर की गयी है. उन्होंने खुद को बचाने के लिए काफी जद्दोजहद की थी.

सालडीह कॉलोनी की घटना

सरायकेला के एसडीपीओ हरविंदर सिंह ने कहा कि सुवर्णरेखा बहुद्देश्यीय परियोजना (एसएमपी) की महिला कर्मचारी उषा रानी महतो की बेरहमी से हत्या की गयी है. मृतका के हाथ व पैर में जले के निशान हैं. धारदार हथियार से गला रेता गया है. अधिक मात्रा में खून बहना मौत का कारण बना है. हत्यारे का पता लगाया जा रहा है. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें