27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बर्मामाइंस पुलिस ने चोरी मामले में पूछताछ करने के लिए दो युवकों को लिया हिरासत में, परिजनों ने किया हंगामा

पकड़े गये एक युवक की पत्नी ने बताया कि उनके पति दो बार जेल जा चुके हैं. अब वह कोई अपराध नहीं करते हैं. वे लोग ओडिशा शिफ्ट हो गये हैं.

जमशेदपुर : बर्मामाइंस में हाल के दिनों में हुई चोरी के मामले में पूछताछ करने के लिए पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है. पुलिस उन लोगों से दो दिनों से पूछताछ कर रही है. हिरासत में लिये गये युवक बर्मामाइंस मुस्लिम बस्ती के हैं. मंगलवार को दोनों युवक के परिजन बर्मामाइंस थाना पहुंच कर पुलिस के कार्रवाई के खिलाफ जम कर हंगामा किया. परिजनों ने पुलिस पर प्रताड़ना और जबरन अपराध कबूल कराने का आरोप लगाया है. परिजन ने बर्मामाइंस के थाना प्रभारी आलोक दूबे पर दोनों को ब्राउन शूगर खिलाने का भी आरोप लगाया है. इस दौरान युवक की मां थाना के गेट पर बेहोश भी हो गयी.

पति अब कोई अपराध नहीं करते हैं : पत्नी

पकड़े गये एक युवक की पत्नी ने बताया कि उनके पति दो बार जेल जा चुके हैं. अब वह कोई अपराध नहीं करते हैं. वे लोग ओडिशा शिफ्ट हो गये हैं. बर्मामाइंस पुलिस ने उनके पति को फोन कर बुलाया. जैसे ही वह घर पर आये, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पत्नी ने बताया कि अगर उनके पति दोषी हैं, तो पुलिस उसे जेल भेज दे, लेकिन पुलिस थाना में रख कर सिर्फ प्रताड़ित कर रही है.

परिजनों का आरोप गलत : थाना प्रभारी

बर्मामाइंस थानेदार आलोक दूबे ने बताया कि क्षेत्र में हाल के दिनों में हुई चोरी के मामले में छानबीन की जा रही है. छानबीन के दौरान टेक्निकल सेल द्वारा हिरासत में लिये गये दोनों युवक के बारे में कुछ संलिप्तता मिली है. इसके बाद दोनों से पूछताछ की जा रही है. थाना में रख कर प्रताड़ित करने समेत परिजन पुलिस पर जो भी आरोप लगा रहे हैं, वह पूरी तरह से गलत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें