1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. indian railways news mumbai howrah express train derails at tatanagar no casualties investigation begins smj

Indian Railways News: मुंबई-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन टाटानगर में डिरेल, कोई हताहत नहीं, हादसे की जांच शुरू

मुंबई-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन की एक बोगी टाटानगर रेलवे स्टेशन के पास बेपटरी हो गयी. हालांकि, इस हादसे में किसी यात्री के हताहत होने की खबर नहीं है. वहीं, मौके पर रेस्क्यू टीम भी जुट गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: मुंबई-हावड़ा एक्सप्रेस का एक बोगी टाटानगर रेलवे स्टेशन के पास डिरेल.
Jharkhand news: मुंबई-हावड़ा एक्सप्रेस का एक बोगी टाटानगर रेलवे स्टेशन के पास डिरेल.
प्रभात खबर.

Indian Railways News: सोमवार को मुंबई-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन टाटानगर रेलवे स्टेशन पर बेपटरी हो गयी. ट्रेन के डिरेल होते ही रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरा की स्थिति उत्पन्न हो गयी. ट्रेन के एक डिब्बे डिरेल होते ही तत्काल रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच कर ठीक करने में जुट गयी है. हालांकि, इस हादसे में किसी यात्री के हताहत होने की खबर नहीं है. इस दौरान हावड़ा-मुंबई-नई दिल्ली मेन लाइन बाधित रही. वहीं, इस हादसे की जांच भी शुरू हो गयी है.

प्लेटफॉर्म संख्या-4 में हुआ हादसा

बताया गया कि ट्रेन संख्या (12869) मुंबई-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन टाटानगर रेलवे स्टेशन पर पहुंचते ही बेपटरी हो गयी. प्लेटफॉर्म संख्या-4 पर पहुंचते ही एक्सप्रेस ट्रेन का एक बोगी बेपटरी हो गया. बेपटरी होते ही जोरदार आवाज हुई. जोरदार आवाज सुनकर लोगों में अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी. सभी प्लेटफॉर्म संख्या-4 की ओर दौड़े. वहीं, एक्सप्रेस ट्रेन के एक बोगी के डिरेल होने से हावड़ा-मुंबई-नई दिल्ली मेन लाइन बाधित रहा. हादसे का कारण सेक्शन टूटने के कारण ट्रेन का एक बोगी बेपटरी होना बताया गया.

हादसे में कोई हताहत नहीं

हादसे की जानकारी मिलते ही रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची. रेस्क्यू टीम ने पटरी को ठीक करने के बाद बेपटरी हुई ट्रेन के एक बोगी को वापस पटरी पर लाने की कोशिश तेज कर दी गयी है. साथ ही घटना की जांच भी शुरू कर दी गयी. वहीं, इस हादसे के दौरान रेलवे स्टेशन के पास सभी यात्रियों को रोके रखा. हालांकि, इस हादसे में किसी के हताहत नहीं होने से रेलवे समेत सभी यात्रियों ने राहत की सांस ली है.

जोरदार आवाज से दहशत में आये यात्री

इधर, इस हादसे के बाद यात्रियों ने बताया कि टाटानगर रेलवे स्टेशन पहुंचते ही ट्रेन में जोरदार आवाज आयी. आवाज सुन यात्री डर गये, वहीं रेलवे स्टेशन के लोगों में अफरा-तफरी मच गयी. वहीं, ट्रेन के एक बोगी के बेपटरी होते ही रेलवे अधिकारी समेत अन्य लोग प्लेटफॉर्म संख्या-4 की ओर दौड़ लगा दिये.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें