27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमजद हत्याकांड : बड़ा भाई व चार भतीजा गये जेल

नप उपाध्यक्ष सरवर आलम व कांग्रेस नेत्री की संलिप्तता की पुलिस कर रही जांच

वरीय संवाददाता, जमशेदपुर

कपाली मिल्लत नगर में अमजद अली की हत्या के मामले में पांच नामजद आरोपी मृतक के बड़े भाई अहमद अली समेत उसके चार बेटे बरकत, मो रहमत, मो रहीम और मो हैदर को गिरफ्तार कर पुलिस ने गुरुवार को न्यायिक हिरासत में सरायकेला जेल भेज दिया. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से तीन मोबाइल जब्त किया है. इसके अलावा वारदात के दिन हत्या में प्रयुक्त लोहे की रॉड जब्त की गयी थी. इस मामले में मृतक की पत्नी नाजिया परवीन ने कपाली ओपी में अहमद अली समेत उसके चार बेटे बरकत, मो रहमत, मो रहीम, मो हैदर, शकीला, इसरत, नगर परिषद उपाध्यक्ष सरवर आलम, कांग्रेस नेत्री रुकइया परवीन और पोचा नसीम के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस ने कपाली के आसपास के क्षेत्र से ही मो अहमद व उनके चारों बेटों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस पांचों को चांडिल थाना में ही पूछताछ की. चांडिल थाना में पूछताछ के उपरांत सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया. इधर, पुलिस ने गुरुवार की रात इस मामले में थाना लाये गये मो अहमद के परिवार की तीन महिलाओं को छोड़ दिया. अमजद हत्याकांड में आरोपी बनाये गये नगर परिषद के उपाध्यक्ष सरवर आलम, कांग्रेस नेत्री रुकइया खातून और पोचा नसीम की संलिप्तता की पुलिस जांच कर रही है. मृतक की पत्नी ने तीनों पर मो अहमद व उसके परिवार को अमजद की हत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाया है. पुलिस के अनुसार पांच आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. वहीं नगर परिषद उपाध्यक्ष सरवर आलम, कांग्रेस नेत्री रुकइया खातून और पोचा नसीम की संलिप्तता की जांच की जा रही है.

18 जून को कटहल तोड़ने को लेकर हुआ था विवाद

पुलिस के अनुसार गत 18 जून को कटहल तोड़ने को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद मो अहमद व उसके बेटों में लोहे की रॉड से हमला कर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद एसडीपीओ चांडिल की अगुवाई में टीम का गठन किया गया, ताे जिसमें चांडिल सर्किल इंस्पेक्टर, कपाली ओपी प्रभारी सोनू कुमार समेत अन्य को शामिल किया गया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें