1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. coronavirus in jharkhand punjabi samaj of jamshedpur took initiative in corona period team of five doctors give free advice to defeat corona call these mobile numbers grj

Coronavirus In Jharkhand : कोरोना काल में जमशेदपुर के पंजाबी समाज की पहल, कोरोना को हराने के लिए डॉक्टरों की टीम देगी मुफ्त सलाह, इन मोबाइल नंबरों पर करें कॉल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Coronavirus In Jharkhand : पंजाबी समाज जमशेदपुर के अध्यक्ष योगेश मल्होत्रा
Coronavirus In Jharkhand : पंजाबी समाज जमशेदपुर के अध्यक्ष योगेश मल्होत्रा
प्र‍भात खबर

Coronavirus In Jharkhand, जमशेदपुर न्यूज : कोरोना महामारी के दौरान एक ओर जहां अस्पताल में लोगों को बेड नहीं मिल रहे हैं, वहीं दूसरी ओर क्लीनिक में डॉक्टर उपलब्ध नहीं हो रहे हैं. ऐसे में जमशेदपुर पंजाबी समाज ने समाज के पांच प्रमुख डॉक्टरों के एक सेल गठन किया है, जो कोरोना पीड़ितों को नि:शुल्क सलाह देगा. निर्धारित समय पर लोग इनसे फोन इन परामर्श ले सकेंगे.

पंजाबी समाज जमशेदपुर के अध्यक्ष योगेश मल्होत्रा ने बताया कि यह समय है अपने स्तर से किसी भी तरह की मदद परेशान-पीड़ितों को की जाये. पंजाबी समाज जमशेदपुर परिवार के डॉक्टरों ने हमेशा की तरह आगे बढ़ कर मानव सेवा के संकल्प को दोहराया है. होम आइसोलेट रहने वाले कोरोन मरीजों को फोन पर ही मुफ्त सलाह देने क फैसला किया है. कोरोना या फिर बुखार के किसी भी लक्षण से जुड़े मरीज इन डॉक्टरों से तय समय पर फोन पर परामर्श ले सकते हैं.

डॉक्टर प्रमोद गोंडल 9835162864 (सुबह नौ से 11), डॉ एसके भटनागर 9835111966 (सुबह 10 से रात 10 बजे तक), डॉ एके विरमानी 9431110358 (दिन में 12 बजे से दो बजे तक), डॉ खुशबू मल्होत्रा 9997416189 (दिन में दो से चार बजे तक) एवं डॉ शर्मिष्ठा सोनी 9470196731 (शाम चार से छह बजे तक) नि:शुल्क परामर्श देंगी.

पंजाबी समाज जमशेदपुर के प्रधान योगेश मल्होत्रा ने बताया कि पंजाबी समाज के सभी पदाधिकारियों ने कार्यकारिणी के सभी सदस्यों के साथ मिलकर तय किया है कि कोरोना को हराने में हर संभव सहायता देंगे. श्री मल्होत्रा ने उन डॉक्टरों का भी धन्यवाद किया, जिन्होंने इस महामारी में अपनी सेवा लोगों को नि:शुल्क उपलब्ध कराने का फैसला किया. उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे घरों पर ही रहें. बिना कारण बाहर नहीं निकलें. मास्क पहनें. हाथों को सैनिटाइज करते रहें.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें