1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. corona blast tata group ban on travel booking honeymoon package holi day home facility grj

कोरोना का कहर: टाटा ग्रुप की सभी कंपनियों में यात्रा पर लगी रोक, हनीमून पैकेज की बुकिंग पर दिया ये आदेश

टाटा स्टील प्रबंधन ने दूसरे लोकेशन पर स्थानांतरित किये गये कर्मचारियों को कोरोना संक्रमण को देखते हुए पूर्व के लोकेशन से ही ड्यूटी करने का आदेश दिया है. आदेश में कहा गया है कि कर्मचारियों को उन्हें सारा भत्ता मिलेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: टाटा स्टील
Jharkhand news: टाटा स्टील
प्रभात खबर

Jharkhand News: कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर को देखते हुए टाटा ग्रुप की सभी कंपनियों में यात्रा पर लगा दी गयी है. कंपनी प्रबंधन ने एहतियाती कदम उठाते हुए कर्मचारियों के गैर जरूरी बिजनेस यात्रा मसलन घरेलू या विदेशी हवाई यात्रा सहित ट्रेन और रोड यात्रा पर रोक लगाने का आदेश दिया है. साथ ही टाटा स्टील ने टीईएचपी हनीमून पैकेज और होली डे होम सुविधा की बुकिंग पर अस्थायी रूप से रोक लगाने की घोषणा की है.

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कंपनी प्रबंधन ने पूर्व से बुकिंग कराये कर्मचारियों से आने वाले समय में यात्रा पर जाने को लेकर विचार करने को कहा है. साथ ही कंपनी बिजनेस इंटर स्टेट यात्रा के लिए आईएल-1 स्तर या पीईओ से अनुमति लेने का आदेश दिया है. टाटा स्टील प्रबंधन ने दूसरे लोकेशन पर स्थानांतरित किये गये कर्मचारियों को कोरोना संक्रमण को देखते हुए पूर्व के लोकेशन से ही ड्यूटी करने का आदेश दिया है. आदेश में कहा गया है कि कर्मचारियों को उन्हें सारा भत्ता मिलेगा.

इधर, टाटा स्टील की भारतीय परिचालन ने कोविड 19 के कारण आयी विपरीत परिस्थितियों के बावजूद तीसरी तिमाही में उत्पादन और घरेलू डिलीवरी में बढ़ोतरी दर्ज की हैं. कंपनी की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार टाटा स्टील की भारतीय परिचालन ने चालू वित्तीय वर्ष 2021-2022 की तीसरी तिमाही में 4.80 मिलियन टन उत्पादन दर्ज किया है जो पिछले वित्तीय वर्ष 2020-2021 की इसी अवधि में 4.60 मिलियन टन था. कंपनी ने चालू वित्तीय वर्ष 2021-2022 की नौमाही में टाटा स्टील ने 14.16 मिलियन टन उत्पादन किया, जबकि बीते वित्तीय वर्ष में इसी आलोच्य अवधि में 12.18 मिलियन टन का प्रोडक्शन हुआ था. टाटा स्टील ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि कंपनी के 99 फीसदी कर्मचारी टीकाकरण का पहली डोज ले चुके हैं, जबकि 95 फीसदी कर्मचारी दूसरी डोज ले चुके हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें