1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. corona blast in jharkhand health minister banna gupta got corona infected grj

झारखंड में कोरोना का कहर, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता हुए कोरोना संक्रमित, आम लोगों से की ये अपील

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट कर खुद कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी. उन्होंने आम लोगों से भी कोरोना के नियमों के पालन का आग्रह किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता
स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता
File Photo

Jharkhand News: झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता दूसरी बार कोरोना संक्रमित हो गए हैं. कुछ दिनों से उनकी तबीयत खराब थी. वे सर्दी-खांसी से परेशान थे. इसके बाद उन्होंने कोरोना की जांच करवायी. कोरोना जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी. उन्होंने आम लोगों से भी कोरोना के नियमों के पालन का आग्रह किया है.

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने ट्विटर पर बताया है कि जिम्मेदारी का निर्वाहन करते हुए एक बार फिर वे कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. कुछ दिनों से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी. इस कारण उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था. इसमें उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि जो लोग भी पिछले दिनों उनके संपर्क में आये हैं, वे कोरोना जांच जरूर करवा लें. उन्होंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है.

बताया जा रहा है कि झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता अभी ठीक हैं. जमशेदपुर स्थित अपने आवास पर आइसोलेटेड हैं. उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि जो लोग पिछले कुछ दिनों से उनके संपर्क में आये हैं. वे कृपया अपनी कोरोना जांच जरूर करवा लें. उन्होंने आम जनता से भी कोविड नियमों के पालन करने का आग्रह किया है.

आपको बता दें कि शुक्रवार को झारखंड में 3825 नये कोरोना संक्रमित मिले हैं. इसमें सबसे अधिक रांची में 1543 संक्रमित पाये गये हैं. वहीं, पूर्वी सिंहभूम में 593 संक्रमित मिले हैं. इस दौरान 8 लोगों की मौत हुई है. राज्य में एक्टिव केस की संख्या 17,206 पहुंच गयी है. वहीं, कोरोना से अब तक 5161 लोगों की मौत हो चुकी है.

रिपोर्ट: संदीप

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें