27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सामाजिक न्याय व धर्मनिरपेक्षता के लिए राजद ने किया काम : सुभाष यादव

राष्ट्रीय जनता दल का 28वां स्थापना दिवस शुक्रवार को जिला राजद कार्यालय एग्रिको में मनाया गया. जिला अध्यक्ष सुबोध कुमार राय उर्फ सुभाष यादव की अध्यक्षता में केक काटा गया. जिला अध्यक्ष सुभाष यादव ने कहा कि स्थापना काल से ही पार्टी सामाजिक न्याय के सिद्धांत पर चलती आ रही है.

राजद के 28 वें स्थापना दिवस पर एग्रिको में कटा केक

जमशेदपुर :

राष्ट्रीय जनता दल का 28वां स्थापना दिवस शुक्रवार को जिला राजद कार्यालय एग्रिको में मनाया गया. जिला अध्यक्ष सुबोध कुमार राय उर्फ सुभाष यादव की अध्यक्षता में केक काटा गया. जिला अध्यक्ष सुभाष यादव ने कहा कि स्थापना काल से ही पार्टी सामाजिक न्याय के सिद्धांत पर चलती आ रही है. राजद ने सदैव सामाजिक न्याय, भाईचारे तथा कौमी एकता के लिए काम किया है.

Also Read: Jamshedpur News: टाटा स्टील में क्रेन से गिरकर कर्मचारी की मौत

5 जुलाई 1997 को सामाजिक न्याय और धर्मनिरपेक्षता को कायम रखने के लिए लालू प्रसाद यादव ने राजद की स्थापना की. उन्हीं की देन है कि भगवतिया देवी को सांसद बनाने, जेल से छूटने के बादमुनिया रजक को एमएलसी बनाने और महिलाओं का सम्मान देने का काम किया गया. इस मौके पर राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष बलदेव सिंह मेहरा, बबन यादव, युवा राजद जिला अध्यक्ष चिंटू पांडे समेत कई राजद नेता-कार्यकर्ता मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Also Read: ईडी की कार्रवाई के बाद दूसरे दिन प्रमोद के घर पसरा रहा सन्नाटा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें