1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. abdul majid close to underworld don dawood ibrahim arrested from jamshedpur searching for last 24 years smj

दाउद इब्राहिम का वो साथी जो 24 साल से फरार था, झारखंड में धरा गया, अब खुलेंगे अंडरवर्ल्ड डॉन के कई राज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : गुजरात एटीएस की टीम ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के करीबी अब्दुल माजिद कुट्टी को जमशेदपुर के मानगो से किया गिरफ्तार.
Jharkhand news : गुजरात एटीएस की टीम ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के करीबी अब्दुल माजिद कुट्टी को जमशेदपुर के मानगो से किया गिरफ्तार.
प्रभात खबर.

Crime news in jharkhand, Jharkhand news, Jamshedpur news, जमशेदपुर (संजीव भारद्वाज ) : 24 साल से फरार अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम (Underworld don Dawood Ibrahim) के करीबी अब्दुल माजिद कुट्टी को गुजरात एटीएस (Gujrat ATS) की टीम ने जमशेदपुर से गिरफ्तार किया है. दाउद के करीबी के गिरफ्तारी से अब संभावना बढ़ गयी है कि अंडरवर्ल्ड डॉन के कई राज खुलेंगे.

मिली जानकारी के अनुसार, मानगो के एक घर से अब्दुल माजिद कुट्टी की गिरफ्तारी हुई है. पिछले 24 साल से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. वह अपनी पहचान छुपाकर जमशेदपुर समेत अन्य स्थानों पर रहकर पुलिस से बचता फिर रहा था.

एटीएस अधिकारियों के मुताबिक, माजिद मूल रूप से केरल का रहने वाला है और वर्ष 1996 से ही उसकी तलाश जारी थी. वर्ष 1996 में 106 पिस्टल, करीब 750 कारतूस और करीब 4 किलोग्राम RDX की गेदरिंग मामले में वांछित था. इस मामले में अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था, जबकि अब्दुल माजिद तभी से फरार चल रहा था.

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी अब्दुल माजिद की गिरफ्तारी गुजरात ATS की बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है. गुजरात ATS ने अब्दुल माजिद कुट्टी के पास से क्या-क्या बरामद हुआ है इसकी जानकारी नहीं दी है.

कहां से हुई गिरफ्तारी

गुजरात की ATS टीम ने अब्दुल माजिद कुट्टी को मानगो सहारा सिटी के एक डुप्लेक्श से पकड़ा है. वह पिछले डेढ़ वर्षों से अपनी पत्नी व बच्चे के साथ अपनी पहचान बदल कर एशो आराम से रह रहा था. हालांकि, वह इस डुप्लेक्स में भाड़े में रहता था. इसका ठिकना दुबई के मलेशिया में भी है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें