34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चुनाव के बाद मिलेगी उद्योगों में बदलाव के प्रस्ताव की स्वीकृति

कई आवेदनों में कागजात की कमी पायी गयी आदित्यपुर : झारखंड औद्योगिक क्षेत्र विकास प्राधिकार (जियाडा) के क्षेत्रीय कार्यालय आदित्यपुर में सोमवार को आयोजित प्रोजेक्ट क्लियरेंस कमेटी(पीसीसी) की बैठक स्थगित कर दी गयी. अब चुनाव बाद 23 उद्योगों से संबंधित मामलों में बदलाव की स्वीकृति मिलेगी. जियाडा की क्षेत्रीय निदेशक डॉ नेहा अरोड़ा ने बताया […]

कई आवेदनों में कागजात की कमी पायी गयी

आदित्यपुर : झारखंड औद्योगिक क्षेत्र विकास प्राधिकार (जियाडा) के क्षेत्रीय कार्यालय आदित्यपुर में सोमवार को आयोजित प्रोजेक्ट क्लियरेंस कमेटी(पीसीसी) की बैठक स्थगित कर दी गयी. अब चुनाव बाद 23 उद्योगों से संबंधित मामलों में बदलाव की स्वीकृति मिलेगी. जियाडा की क्षेत्रीय निदेशक डॉ नेहा अरोड़ा ने बताया कि विधानसभा चुनाव को लेकर लागू आचार संहिता के कारण बैठक स्थगित की गयी, क्योंकि उद्योगों की नयी परियोजना व लीज होल्ड राइट के स्थानांतरण की स्वीकृति आचार संहिता लागू रहने के समय नहीं दी जा सकती है.

जियाडा की क्षेत्रीय उप निदेशक रंजना मिश्रा ने बताया कि पीसीसी की बैठक में जितने आवेदनों पर सुनवाई होनी थी, उनमें भी कई कागजात की कमियां पायी गयी. इसलिए संबंधित उद्यमियों को इस बीच अपने-अपने आवेदन की कमियों को दूर करने का समय मिला है. उन्हें चेक लिस्ट के हिसाब से कागजात जमा करने के लिए कहा गया है.

नये परियोजना की स्वीकृति की प्रत्याशा में यदि किसी उद्यमी ने किसी मशीनरी आदि मंगवाई है या कोई कंसाइन्मेंट बुक किया है तो उन्हें सिर्फ इसकी जानकारी जियाडा को देनी होगी. उन्होंने बताया कि जिस परियोजना को 2016 के पहले स्वीकृति मिली थी, वह अब जियाडा की पॉलिसी बनने के बाद मान्य नहीं है.

मतदान के प्रति किया जायेगा जागरूक : जियाडा द्वारा विधानसभा चुनाव में मतदान के लिए उद्यमियों व कामगारों को जागरूक किया जायेगा. इसके लिए जियाडा की कोर कमेटी काम करेगी. जो उद्यमियों से संपर्क चुनाव के दिन कामगारों को अवकाश देने व उनके द्वारा छुट्टी का उपयोग मतदान में हो इसे सुनिश्चित किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें