27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीन लाख की चोरी, एक लाख का सामान क्षतिग्रस्त

जमशेदपुर : आजादनगर के बागनशाही रोड नंबर 7 क्रॉस रोड नंबर 3 निवासी शेख करीम के घर में शनिवार को दिनदहाड़े तीन लाख का सामान चोरी हो गया. चोरों ने घर में रखा एक लाख से अधिक का सामान क्षतिग्रस्त कर दिया. मकान मालिक शेख करीम सेंटरिंग का काम करते हैं और सुबह काम पर […]

जमशेदपुर : आजादनगर के बागनशाही रोड नंबर 7 क्रॉस रोड नंबर 3 निवासी शेख करीम के घर में शनिवार को दिनदहाड़े तीन लाख का सामान चोरी हो गया. चोरों ने घर में रखा एक लाख से अधिक का सामान क्षतिग्रस्त कर दिया. मकान मालिक शेख करीम सेंटरिंग का काम करते हैं और सुबह काम पर चले गये थे.

घर में पत्नी सुल्ताना बेगम थी जो दोपहर दो बजे दवा लेने डॉक्टर के पास चली गयी. लौटी तो घर के पिछले दरवाजे का ताला टूटा देखा. उसने शोर मचाया तो एक युवक घर से निकल कर सुल्ताना बेगम को धक्का देते हुए दीवार फांद कर भाग गया. धक्का देने से सुल्ताना को चोट आयी है.
सुल्ताना ने देखा कि तीन कमरों का सारा सामान बिखरा है और अलमारी में रखे जेवर गायब है. चोरी गये जेवरों में दो सोने की चेन, दो अंगूठी, दो झुमका, मांग टीका, पायल व नगद 50 हजार रुपये शामिल हैं.
बदमाशों ने घर में रखा लैपटॉप, टीवी तोड़ दिया, नल उखाड़ कर घर के अंदर पानी बहा दिया और गीजर को क्षतिग्रस्त कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें