27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हावड़ा की युवती से गैंगरेप का मामला : पुलिस पदाधिकारी का बेटा निकला आरोपी, दो दोस्तों के साथ पकड़ाया

जमशेदपुर : चार अक्तूबर की रात साकची हाथीघोड़ा मंदिर के पीछे नदी किनारे हावड़ा के शिवपुर में रहने वाली युवती से मारपीट के बाद गैंगरेप मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवकों में पुलिस पदाधिकारी का बेटा सह साकची जेल चौक निवासी आकाशदीप शर्मा, डिमना चौक निवासी चंदन कुमार और […]

जमशेदपुर : चार अक्तूबर की रात साकची हाथीघोड़ा मंदिर के पीछे नदी किनारे हावड़ा के शिवपुर में रहने वाली युवती से मारपीट के बाद गैंगरेप मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवकों में पुलिस पदाधिकारी का बेटा सह साकची जेल चौक निवासी आकाशदीप शर्मा, डिमना चौक निवासी चंदन कुमार और आजादनगर निवासी कादिर शामिल है.
पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गयी आकाशदीप शर्मा की कार (जेएच05सीसी-4292) जब्त किया है. पुलिस के समक्ष तीनों ने अपना अपराध स्वीकार किया है. पुलिस ने टाटानगर रेलवे स्टेशन में लगे सीसीटीवी कैमरे और साकची में कई जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज और तकनीकी सेल के माध्यम से की गयी जांच में खुलासा किया है.
पुलिस मामले का गुरुवार को खुलासा करेगी.ऐसे हुआ मामले का खुलासा : चार अक्तूबर की रात को युवती से मारपीट कर गैंगरेप की घटना की जानकारी साकची पुलिस को पांच अक्तूबर को सुबह हुई. युवती ने पुलिस को बयान में बताया कि उसे कोलकाता से शमशूद नामक युवक (दोस्त) मॉल घूमाने के बहाने 30 सितंबर को शहर लाया था. उसे दो दिनों तक रेलवे स्टेशन में रखकर दुष्कर्म किया और फिर तीन दिनों तक मॉल के आस-पास रखता था.
वह सफेद रंग की कार में घूमाता था. चार अक्तूबर की रात को उसे कार में स्टेशन से साकची ले गया और अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट कर दुष्कर्म किया. घटना के बाद पुलिस ने टाटानगर रेलवे स्टेशन समेत साकची में लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाला. टाटानगर रेलवे स्टेशन पर कैमरा में बंगाल की युवती की तस्वीर दिखी. कैमरा में ही एक युवक खैनी बनाते हुए काफी देरी तक खड़ा नजर आया. पुलिस ने युवक से जांच शुरु की. युवती के बाहर निकलते युवक भी बाहर निकला.
यह फुटेज पुलिस को मिलने पर पुलिस ने जांच की दिशा बर्मामाइंस से साकची जाने वाले मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरा की तरफ बढ़ायी. इसके बाद पुलिस को आइ अस्पताल के पास लगे कैमरा में सफेद रंग की कार दिखाई दी. कार में युवती को बैठाने की तस्वीरें बी कैद थी. जिसके बाद पुलिस ने कार नंबर के आधार पर पुरे मामले का खुलासा कर लिया.
शराब पी, स्टेशन में खाना खाने के बाद युवती का किया पीछा
पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि चार अक्तूबर को कादिर, आकाशदीप और चंदन कुमार ने साकची में साथ में शराब पी. इसके बाद कादिर स्टेशन में आकाशदीप की कार लेकर खाना खाने चला गया. वहां खाने के बाद कादिर टाटानगर स्टेशन गया. जहां कादिर की नजर एक युवती पर पड़ी. वह काफी देर तक युवती के बाहर निकलने का इंतजार करता रहा.
यह दृश्य स्टेशन के सीसीटीवी कैमरे में कैद है. कुछ देरे बाद युवती स्टेशन से बाहर निकली और टेंपो पर बैठकर साकची जाने लगी. कादिर अपनी कार से टेंपो का पीछा करते हुए साकची आइ अस्पताल तक गया. यहां युवती को टेंपो से उतारकर मारपीट कर अपनी कार में बैठा लिया और हाथीघोड़ा मंदिर के पीछे नदी किनारे ले गया. वहां युवती से दुष्कर्म की कोशिश की तो युवती ने पत्थर चलाये. इसके बाद कादिर ने अपने दोस्तों को बुलाया और फिर युवती से मारपीट कर शारीरिक संबंध बनाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें