29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अज्ञात लोगों ने एक शख्‍स की गोली मारकर की हत्‍या, पुलिस ने बरामद किया शव

संजय सागर/सुरेंद्र प्रसाद बड़कागांव/उरीमारी : बड़कागांव-उरीमारी पथ के इंदिरा मोड़ के निकट मलड़ी घाटी के जंगल में अज्ञात लोगों द्वारा एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक युवक की पहचान उरीमारी ओपी क्षेत्र के आसवा-तिलैया गांव निवासी विरसा करमाली (40 वर्ष), पिता- भज्जू करमाली के रूप में की गयी. घटना 16-17 दिसंबर की […]

संजय सागर/सुरेंद्र प्रसाद

बड़कागांव/उरीमारी : बड़कागांव-उरीमारी पथ के इंदिरा मोड़ के निकट मलड़ी घाटी के जंगल में अज्ञात लोगों द्वारा एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक युवक की पहचान उरीमारी ओपी क्षेत्र के आसवा-तिलैया गांव निवासी विरसा करमाली (40 वर्ष), पिता- भज्जू करमाली के रूप में की गयी. घटना 16-17 दिसंबर की रात की है.

17 दिसंबर की सुबह जब लकड़हारों ने उक्त जंगल में पड़ा शव देखा तो इसकी सूचना बड़कागांव पुलिस को दी. सूचना मिलते ही बड़कागांव एसडीपीओ भूपेंद्र कुमार रावत एवं थाना प्रभारी स्वप्न कुमार महतो अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया.

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया. बिरसा करमाली को दो गोली पीठ में एवं 9 गोली बायें कनपटी एवं ललाट पर मारी गयी है. शव को देखने से पता चलता है कि पहले उसे पीठ में गोली मारी गयी एवं गिरते ही चेहरा के ललाट पर ताबड़तोड़ गोली मारी गयी. घटनास्थल से पुलिस ने 11 खोखा एवं दो जिंदा कारतूस बरामद किया है.

इसके अलावा घटनास्थल पर लिप गार्ड, माचिस, दो डिस्पोजल गिलास, शराब की बोतलें आदि पड़े मिले हैं. घटनास्थल पर देखने से यह प्रतीत होता है कि दोस्ती में शराब पीते-पीते पूर्व नियोजित घटना का अंजाम दिया गया होगा. वहीं, पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पूर्व दो वर्ष जेल में रहने के बाद बिरसा करमाली बाहर आया था. पुलिस ने आगे बताया कि बिरसा करमाली किसी गैंग में रहकर कई घटनाओं को अंजाम भी दे चुका था.

मृतक के भाई के बयान पर मामला दर्ज

मृतक के भाई महेश करमाली ने बड़कागांव थाना में आवेदन देकर जामुन टोला निवासी रंजीत प्रजापति पर हत्या का आरोप लगाया है. आवेदन में महेश करमाली ने कहा है कि 15 दिसंबर को रंजीत करमाली मेरे भाई बिरसा करमाली को घर से बुलाकर ले गया था. तब से हम लोग जान रहे थे कि मेरा भाई कहीं घूमने गया है. आज 17 दिसंबर को मलड़ी जंगल में एक शव पड़े रहने की सूचना पर जब आकर देखा तो शव मेरे भाई बिरसा करमाली का था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें