29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

साले की शादी में शामिल होने ससुराल आये जीजा की कुएं में डूबने से मौत

बरकट्ठा : प्रखंड क्षेत्र के ग्राम बरवां में साला की शादी सामारोह में शामिल होने ससुराल आये जीजा की कुएं में डूबने से मौत हो गई. घटना के बाद शादी के घर का माहौल मातम में बदल गया. जानकारी हो कि ग्राम कुरमाइन थाना पडैया जिला गया के निवासी अर्जुन सिंह अपने साले पप्पू प्रसाद […]

बरकट्ठा : प्रखंड क्षेत्र के ग्राम बरवां में साला की शादी सामारोह में शामिल होने ससुराल आये जीजा की कुएं में डूबने से मौत हो गई. घटना के बाद शादी के घर का माहौल मातम में बदल गया. जानकारी हो कि ग्राम कुरमाइन थाना पडैया जिला गया के निवासी अर्जुन सिंह अपने साले पप्पू प्रसाद की शादी में शामिल होने बरवां गांव आये थे.

अर्जुन सिंह ने अपने साले पप्पू प्रसाद की शादी में जमकर आनंद उठाया था, लेकिन अगले ही दिन घर के समीप स्थित एक कुएं में गिर जाने से उनकी मौत हो गई. जब घरवाले अर्जुन सिंह की खोज शुरू की लेकिन उनका कोई पता नहीं चल पाया. बाद में घरवालों ने ग्रामीणों की मदद से मृत अवस्था में उन्‍हें कुएं से बाहर निकाला.

घर वालों ने अंदेशा जताया है कि अर्जुन सिंह नशे की हालत में कुएं में गिर गया होगा. मामले कि सूचना मिलने पर बरकट्ठा थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल हजारीबाग भेज दिया.

इस बाबत बरकट्ठा थाने में यूडी के तहत प्राथमिकी दर्ज कर लिया है. मौके पर स्थानीय मुखिया गोपाल प्रसाद ने पहुंचकर शोक संतप्त परिवार को ढाढस बंधाया एंव सरकार से हर संभव मदद दिलवाने का आश्वासन दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें