1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. when the third person came between husband and wife there was a dispute husband had to eat jail air now pleading for absconding wife read the love story of mistress and laborer grj

पति-पत्नी के बीच जब आया ‘वो’, तो हुआ विवाद, पति को खानी पड़ी जेल की हवा, अब फरार पत्नी के लिए लगा रहा गुहार, पढ़िए मालकिन व मजदूर की प्रेम कहानी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मालकिन को लेकर फरार हुृआ मजदूर, पति वापसी की लगा रहा गुहार
मालकिन को लेकर फरार हुृआ मजदूर, पति वापसी की लगा रहा गुहार
प्रतीकात्मक तस्वीर

Jharkhand News, गुमला न्यूज (दुर्जय पासवान) : झारखंड के गुमला जिले में यह अनोखी घटना घटी है. जिस घर में मजदूर मजदूरी करता था. उसी घर की मालकिन को लेकर वह भाग गया है. मामला गुमला की असनी पंचायत का है. इस संबंध में असनी पंचायत निवासी राजकिशोर गोप ने गुमला एसपी व थानेदार को लिखित आवेदन सौंपकर प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है. श्री गोप ने कहा है कि उसकी 45 वर्षीया पत्नी फुलवंती देवी को बहला फुसलाकर सिसई प्रखंड का मजदूर नांदी खड़िया लेकर भाग गया है. उसने पुलिस से अपनी पत्नी को खोजने व आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

राजकिशोर गोप ने कहा है कि दो वर्ष पूर्व वह अपने पुराने घर को तोड़कर नया घर बना रहा था. उस समय सिसई प्रखंड का एक मजदूर नांदी खड़िया मजदूरी का काम करता था. लंबे समय तक वह घर बनाने में मजदूरी का काम किया. काम खत्म होने के बाद मजदूर घर मालकिन से मिलने आता था. जिसे लेकर कई बार राजकिशोर गोप ने उसे फटकार भी लगायी थी. जिसके बाद विवाद हुआ. जिसमें मजदूर नांदी खड़िया ने राजकिशोर पर एससी/एसटी का केस कर दिया. जिसके बाद राजकिशोर गोप लगभग डेढ़ साल जेल में रहा.

हाईकोर्ट के आदेश पर 26 मार्च को जमानत पर जेल से बाहर आया और घर आया तो घर से पत्नी गायब थी. खोजबीन के बाद पत्नी को नांदी खड़िया के घर में पाया और वापस लाया, लेकिन पुन: पांच दिन पहले (सोमवार) रात में राजकिशोर की पत्नी कहीं गायब हो गयी. राजकिशोर ने कहा कि उसकी पत्नी अलग-अलग मोबाइल नंबर से मुझे, मेरे पुत्र कमलेश गोप, मुहल्ले की सीतामुनी देवी, धरमू गोप के मोबाइल नंबरों से बातचीत करती है, लेकिन वह कहां है. उसका कोई अता-पता नहीं बताती है. राजकिशोर ने कहा है कि उसे शक है कि नांदी खड़िया ही मेरी पत्नी को बहला फुसलाकर कर भगाकर ले गया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें