17.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डगुमलागुमला में पुल के पास पलटा पशुओं से लदा ट्रेलर, 40 से अधिक मवेशियों की मौत

गुमला में पुल के पास पलटा पशुओं से लदा ट्रेलर, 40 से अधिक मवेशियों की मौत

गुमला में गंजई पुल के पास पशुओं से लदा ट्रेलर पलट गया. घटना में 40 से अधिक गोवंशीय पशुओं की मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई.

गुमला, महिपाल सिंह : गुमला में पशुओं से लदा ट्रक पुल के पास पलट गया. इस हादसे में 40 से अधिक पशुओं की मौत हो गई. वहीं कई घायल हो गए. घटना जिला के पालकोट थाना क्षेत्र का है, जहां सेमरा जंगल स्थित गंजई पुल के पास ट्रक पलट गया. इसमें चालीस से अधिक गोवंशीय पशुओं की मौत होने की बात सामने आ रही है. हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई. जानकारी के मुताबिक, पशुओं को तस्करी के लिए ले जाया जा रहा था. तभी पालकोट थाना क्षेत्र के सेमरा गांव के समीप गंजई नदी के पुल के पास ट्रक डिवाइडर से टकराकर पलट गया.

Undefined
गुमला में पुल के पास पलटा पशुओं से लदा ट्रेलर, 40 से अधिक मवेशियों की मौत 2
मौके पर पहुंची पुलिस

घटना शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे की है. जानकारी के मुताबिक, ट्रेलर ओडिशा की तरफ से आ रही थी और गुमला जा रही थी, तभी गंजई नदी के पुल के पास तीखा मोड़ के समीप वाहन अनियंत्रित हो गया. घटना की सूचना फौरन पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद पालकोट थाना प्रभारी अनिल लिंडा, एसआई संदीप राज, एसआई संतोष कुमार महतो और एसआई सुभाषचंद्र गगराई दल बल के साथ घटना स्थल पहुंचे और क्रेन मांगाकर दुर्घटना ट्रेलर में फसें मृत और घायल पशुओं का रेस्क्यू शुरू किया.

विहिप सदस्यों ने जमकर किया हंगामा

इधर, प्रखंड पशु चिकित्सक डॉ कविता बाला टुटी और स्वास्थ विभाग के लोग भी घटनास्थल पहुंचे. सभी घायल पशुओं का इलाज कराया जा रहा है. घटनास्थल पर आम लोगों की भीड़ जुटी हुई है. इधर विहिप वाले लोग घटनास्थल पहुंचकर जमकर हंगामा करने लगे. वे गुमला पुलिस वाहन चेंकिग पर सवाल खड़ा कर रहें हैं. घटनास्थल पर विहिप के लोगों ने पालकोट थाना प्रभारी अनिल लिंडा को पशु तस्करी को लेकर जमकर खोरी खोटी सुनाई. इसपर थाना प्रभारी अनिल लिंडा ने जवाब दिया कि तस्करी की जांच पड़ताल करने का अधिकार डीएसपी लेवल के अधिकारियों को है. समाचार लिखे जाने तक पुलिस प्रशासन नदी में फंसे ट्रेलर और पशुओं को निकालने में लगी हुई थी.

Also Read: गिरिडीह : अहिल्यापुर में पशु लदे 11 वाहन पकड़ाये, 72 मवेशी बरामद, बिहार से धनबाद की ओर जा रहा था वाहन
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें