1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. son kills mother in gumla police investigation revealed smj

झारखंड के गुमला में बेटे ने की मां की हत्या, जांच में हुआ खुलासा

गुमला के लाटु डुमरटोली में बेटे ने मां की हत्या कर दिया. हमेशा मां के शराब के नशे में रहने से गुस्साए 20 वर्षीय बेटे ने मां की गला दबाकर हत्या कर दिया. पुलिस ने आराेपी बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: मां की हत्या के आरोप में गिरफ्तार बेटे के बारे में जानकारी देती पुलिस.
Jharkhand news: मां की हत्या के आरोप में गिरफ्तार बेटे के बारे में जानकारी देती पुलिस.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News: गुमला जिला अंतर्गत रायडीह थाना क्षेत्र के लाटु डुमरटोली में गत 26 अप्रैल को महेंद्र सिंह की पत्नी भक्ति देवी की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस की जांच में भक्ति देवी की हत्या उसके 20 वर्षीय बेटे सेठी सिंह ने किया. आरोपी सेठी को गिरफ्तार कर जेल दिया गया है.

मां की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार

पत्रकारों से बात करते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, चैनपुर सिरिल मरांडी और इंस्पेक्टर बैजू उरांव ने संयुक्त रूप से बताया की गत 26 अप्रैल को भक्ति देवी की हत्या कर दी गयी थी. जिसमें पति महेंद्र सिंह द्वारा थाना में आवेदन देकर अज्ञात अपराधियों के विरूद्ध प्राथमिक दर्ज कराया था. जिसमें अनुसंधान करते हुए मृतक के बेटे सेठी सिंह को गिरफ्तार किया गया.

क्या है मामला

पुलिस की पूछताछ में आरोपी सेठी सिंह ने बताया कि मां दारू-हड़िया पीकर घर में हमेशा लड़ते-झगड़े रहती थी. नशे के कारण मां घर में खाना नहीं बनाती थी. अक्सर शराब पीकर घर के बाहर कहीं भी रात में रह जाती थी. जिससे घर वाले परेशान रहते थे. गत 26 अप्रैल को सेठी जानवर चराकर वापस घर आ रहा था. तभी घर से 100-150 मीटर की दूरी पर मां भक्ति देवी को दारू पीकर सोया पाया. इससे गुस्साए सेठी ने मां को घर लाने का प्रयास किया. लेकिन, नशे की हालत में मां घर नहीं आना चाहती थी.

बेटे ने गला दबाकर किया हत्या

इससे गुस्साए सेठी ने मां की छाती पर चार-पांच मुक्का मारा और फिर गला दबा दिया. जिससे उसकी मां की मौत मौके पर ही हो गयी. इधर, पुलिस ने बताया कि आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. अनुसंधान एवं गिरफ्तारी टीम में मुख्य रूप से थाना प्रभारी अमित कुमार, एसआअ आफताब अंसारी, विनय कुमार सहित पुलिस बल मौजूद थे.

Posted By: Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें