1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. gumla news school girl commits suicide girl studying in kasturba school in gumla city

स्कूल की छात्रा ने की आत्महत्या, गुमला शहर के कस्तूरबा स्कूल में पढ़ती थी युवती

डुमरी थाना के चिरैयां गांव के कोसमस तिग्गा की 17 वर्षीय पुत्री कृपादानी तिग्गा ने अपने घर में रविवार की रात फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
स्कूल की छात्रा ने की आत्महत्या
स्कूल की छात्रा ने की आत्महत्या
सां‍केतिक तस्वीर, प्रभात खबर

गुमला : डुमरी थाना के चिरैयां गांव के कोसमस तिग्गा की 17 वर्षीय पुत्री कृपादानी तिग्गा ने अपने घर में रविवार की रात फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. मृतका गुमला शहर के कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय स्कूल में इंटर साइंस की छात्रा थी. वह स्कूल से अपने घर पहुंची और जान दे दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आत्महत्या के कारणों की स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है.

सोमवारी की सुबह को पुलिस को सूचना मिलने पर घटनास्थल पहुंच कर शव को कब्जे में कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया. मृतका के पिता कोसमस ने बताया कि मेरी बेटी शनिवार को गुमला से घर आयी थी. रविवार की रात को खाना खाने के बाद सोने के लिए अपने कमरे में चली गयी. सोमवार की सुबह जब वह नहीं उठी, तो मैं उसे उठाने के लिए गया, तो देखा कि उसके कमरा का दरवाजा अंदर से बंद था.

तो मैंने खिड़की की छेद से अंदर झांका तो देखा मेरी बेटी लकड़ी में अपने दुपट्टा के सहारे फांसी लगा ली है. उन्होंने बताया कि मेरी बेटी कस्तूरबा विद्यालय गुमला की 12वीं कक्षा में पढ़ती थी जो साइंस विषय की छात्रा थी. परिजनों द्वारा इस घटना को लेकर किसी प्रकार की आशंका होने से अनभिज्ञता जाहिर की. इस संबंध में थानेदार मनीष कुमार ने बताया कि पहली नजर में यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें