1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. gumla news physical assault victim in gumla pleaded with cwc for security what is the whole matter srn

Gumla News : गुमला में दुष्कर्म पीड़िता ने सीडब्ल्यूसी से लगायी सुरक्षा की गुहार, जाने क्या है पूरा मामला

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Physical assault news gumla
Physical assault news gumla
प्रतीकात्मक तस्वीर

गुमला : गुमला जिले के उग्रवाद प्रभावित कुरूमगढ़ थाना क्षेत्र की दुष्कर्म की शिकार किशोरी (लड़की) ने सुरक्षा की गुहार लगायी है. पीड़िता नि:शक्त है. वह दोनों पैर से चलने में लाचार है. लाठी के सहारे चलती है. पीड़िता ने अपने व अपने बेटे की सुरक्षा के लिए गुमला शहर में आश्रय देने की मांग की है.

इस संबंध में किशोरी ने सीडब्ल्यूसी गुमला की सदस्य सुषमा देवी, संजय भगत व डॉ अशोक कुमार मिश्रा के समक्ष फरियाद रखी है. सुषमा देवी ने कहा है कि किशोरी को गुमला में आश्रय दिया जायेगा. उसे अपने बच्चे के साथ सीडब्ल्यूसी के समक्ष प्रस्तुत होने के लिए कहा गया है, ताकि किशोरी व उसके बच्चे को गुमला में आश्रय गृह में रखा जा सके.

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज, जेल भेजा गया

किशोरी ने बताया कि उसके साथ गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया था. वह नि:शक्त थी. इस कारण वह घटना के तुरंत बाद थाना नहीं गयी. जब वह एक बच्चे की मां बन गयी, तो उसने युवक से शादी करने के लिए कहा.

समाज के दबाव के बाद युवक ने किशोरी व उसके बच्चे को कुछ दिनों के लिए अपना लिया, परंतु बाद में युवक किशोरी को प्रताड़ित करने लगा. घर पर रखना नहीं चाहता था. एक माह पहले पीड़िता ने कुरूमगढ़ थाना में युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी युवक को जेल भेज दिया. युवक के जेल जाने के बाद किशोरी अपनी व अपने बेटे की सुरक्षा को लेकर डरी हुई है.

अपने व बेटे की सुरक्षा के लिए मांगा आश्रय.

पीड़िता अपने दोनों पैर से चलने में लाचार है.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें