1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. dumri police came into action on the incident of physical assault in gumla all 6 accused arrested in 24 hours smj

सामूहिक दुष्कर्म की घटना पर एक्शन में आयी डुमरी थाना की पुलिस,24 घंटे में सभी 6 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

गुमला के डुमरी थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद पुलिस एक्शन में आयी और 24 घंटे के अंदर सभी 6 आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया. कोर्ट में पेश कर सभी आरोपियों को जेल भी भेज दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand news: सामूहिक दुष्कर्म मामले में 6 आरोपियों की गिरफ्तारी की जानकारी देते पुलिस अधिकारी.
Jharkhand news: सामूहिक दुष्कर्म मामले में 6 आरोपियों की गिरफ्तारी की जानकारी देते पुलिस अधिकारी.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: गुमला जिला अंतर्गत डुमरी थाना क्षेत्र के कोकावल गांव में हुए सामूहिक दुष्कर्म के सभी आरोपियों को डुमरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के बाद गुरुवार को आरोपियों को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया. जहां से न्यायिक हिरासत में लेते हुए जेल भेज दिया गया. गिरफ्तार आरोपियों में अमरदीप कुजूर, अनिल टोप्पो, अनमोल कुजूर, दीपक टोप्पो, प्रमोद बड़ा और मसीह कुजूर है.

इस संबंध में चैनपुर सर्किल के इंस्पेक्टर अनूप बी केरकेट्टा ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता द्वारा 19 जनवरी को थाना आकर आवेदन दिया गया था. जिस पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर त्वरित कार्रवाई की. जिसमें एसपी के निर्देश पर थानेदार मनीष कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित कर छापामारी की गयी. टीम ने 24 घंटे के अंदर विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर उपरोक्त सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जिसे गुरुवार को जेल भेज दिया गया.

इंस्पेक्टर ने बताया कि दर्ज केस में पीड़िता ने कहा है कि 17 जनवरी को वह अपने होने वाले पति के साथ सुगाबांध घूमने गयी थी. वहां से लौटने के बाद शाम 6 बजे लड़की को वापस घर पहुंचा कर 7.30 बजे युवक अपने घर जा रहा था. तभी रास्ते में गांव के ही 6-7 युवक गाड़ी रोककर मेरे होने वाले पति से मारपीट कर गाड़ी खराब होने की बात कहकर जबरदस्ती बुलाया.

यहां पहुंचते ही मेरे होने वाले पति को मारपीट कर वहां से भगा दिया. उसके बाद सभी लोगों ने मुझे जंगल की ओर ले जाकर मुझसे सामूहिक दुष्कर्म किया. फिर रात के 2.00 बजे छोड़ा. मैं किसी तरह घर पहुंची और डर से घर में किसी को घटना की जानकारी नहीं दी. उसके बाद 19 जनवरी को परिवार को बताये और थाना आकर केस दर्ज कराया. छापामारी में एसआई निर्मल महतो, सूरज कुमार यादव, पवन तिर्की, राधे प्रसाद यादव, देवदत कुमार सिंह, मसीह लाल मरांडी सहित पुलिस जवान मौजूद थे.

Posted By: Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें