25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड: शादी समारोह से घर लौट रही नाबालिग से गैंगरेप, दो घंटे के अंदर सभी 5 आरोपी अरेस्ट

एसडीपीओ ने बताया कि शनिवार को एक नाबालिग शादी समारोह में शामिल होने के लिए गयी थी, जहां से अपनी सहेली व एक दोस्त (लड़का) के साथ देर रात घर लौट रही थी. बीच रास्ते में पांच युवक आये और पीड़िता की सहेली व लड़का दोस्त को भगा दिया. नाबालिग को झाड़ी में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया.

झारखंड के गुमला जिले के घाघरा प्रखंड की नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. घाघरा थाना में नाबालिग द्वारा केस दर्ज कराया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर महज दो घंटे के अंदर पांच युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस संबंध में एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल, थानेदार अमित कुमार चौधरी व एसआई अभिषेक कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी.

आरोपियों ने लड़का दोस्त व सहेली को भगा दिया

एसडीपीओ ने बताया कि शनिवार को एक नाबालिग शादी समारोह में शामिल होने के लिए गयी थी, जहां से शामिल होकर अपनी सहेली व एक दोस्त (लड़का) के साथ देर रात सहेली के घर लौट रही थी. इसी दौरान बीच रास्ते में पांच युवक आये और पीड़िता की सहेली व लड़का दोस्त को भगा दिया. जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग को कुछ दूर झाड़ी में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया. इनमें दो नाबालिग के अलावा नवीन उरांव, बिंदेश्वर उरांव व लक्ष्मी उरांव शामिल हैं. जैसे ही पांचों युवकों ने पीड़िता की सहेली व लड़का दोस्त को वहां से भगाया. इसके बाद दोनों ने वापस लौट कर घटना की सारी जानकारी ग्रामीणों को दी. इधर, दुष्कर्म करने के बाद चार युवक फरार हो गये, जबकि एक युवक ने पीड़िता को वापस शादी वाले घर के आस-पास छोड़कर फरार हो गया.

Also Read: Jharkhand Budget Expectations 2023: बजट से बिरसा कृषि विश्वविद्यालय के वैज्ञानिकों की क्या हैं उम्मीदें ?

दो घंटे के अंदर पांचों आरोपी अरेस्ट

रविवार की अहले सुबह नाबालिग पीड़िता घाघरा थाना आयी और महिला पदाधिकारी एसआइ जयश्री मिंज को घटना की जानकारी दी. इसके बाद थानेदार अमित कुमार चौधरी व एसआई अभिषेक कुमार के अलावा पुलिस के जवान त्वरित कार्रवाई करते हुए दो घंटे के अंदर सभी दुष्कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के क्रम में सभी युवकों ने अपराध स्वीकार कर लिया है. इस संबंध में एसडीपीओ ने बताया कि जिस लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ है, वह नाबालिग है. पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजा गया है.

Also Read: Jharkhand Village Story: झारखंड का एक गांव, जहां शादी करने से लोग करते हैं परहेज, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें