1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. 6 youths physical assault a class ix student in dumri at gumla 5 accused arrested smj

नौवीं कक्षा की छात्रा से गुमला के डुमरी में 6 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, 5 आरोपी गिरफ्तार

लोहरदगा के भंडरा में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म को लोग भूले भी नहीं थे कि बुधवार को गुमला के डुमरी प्रखंड क्षेत्र में 9वीं कक्षा की छात्रा के साथ 6 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया, वहीं एक अन्य की तलाश जारी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand news: नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले की जांच करती पुलिस.
Jharkhand news: नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले की जांच करती पुलिस.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: गुमला जिले के डुमरी प्रखंड में नौवी कक्षा की छात्रा को बंधक बनाकर छह युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. आरोपियों ने छात्रा के एक रिश्तेदार को पहले बंधक बनाकर उसकी पिटाई किया. रिश्तेदार के मोबाइल फोन से छात्रा को फोन कर बुलाया. इसके बाद छात्रा को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पांच युवकों को गिरफ्तार किया है. सभी युवकों को थाना में रखकर पूछताछ की जा रही है. घटना की सूचना पर एसडीपीओ सिरिल मरांडी, थाना प्रभारी मनीष कुमार व अन्य पुलिस पदाधिकारी घटना स्थल पहुंचकर मामले की जांच किये. पीड़िता को बरामद कर उसका मेडिकल कराया.

इस प्रकार घटना घटी

डुमरी प्रखंड के उदनी पंचायत की एक 16 वर्षीय लड़की के माता-पिता तमिलनाडु में काम करते हैं. विद्यालय बंद होने के कारण वह अपने बड़े पिता के घर डुमरी प्रखंड आयी थी. पीड़िता के अनुसार, सोमवार को वह अपनी एक सहेली व एक रिश्तेदार के साथ महुआडाड़ स्थित सुगाबांध घूमने गयी थी. घूमने-फिरने के बाद रिश्तेदार ने शाम को छात्रा को उसके बड़े पिता के घर पहुंचा दिया.

लेकिन, कुछ देर के बाद छात्रा के मोबाइल पर एक नये नंबर से फोन आया. छात्रा को घर पहुंचाने वाले रिश्तेदार ने कहा कि मेरा मोटरसाइकिल खराब हो गया है. तुम यहां आ जाओ. इस पर छात्रा जंगल के किनारे अपने रिश्तेदार से मिलने गयी. वहां पास गांव के 8 युवक छात्रा के रिश्तेदार को मारपीट कर जबरदस्ती फोन करा उसे बुलवाये.

पीड़ित छात्रा ने कहा कि मेरे पहुंचने के बाद रिश्तेदार को मारपीट कर भगा दिया और मुझे पकड़ कर जंगल की ओर ले जाकर सभी युवकों ने जबरदस्ती बारी-बारी से दुष्कर्म किये. उसके बाद किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया. वह डर से घर में किसी को कुछ नहीं बतायी. अपने रिश्तेदार युवक के माध्यम से बुधवार की सुबह डुमरी थाना को इसकी सूचना दी. जिसके बाद एसडीपीओ सिरिल मरांडी के नेतृत्व में डुमरी पुलिस पीड़िता का बयान लेकर 6 आरोपियों युवकों में से 5 युवकों को अपने साथ थाना ले आयी.

इस मामले में चैनपुर एसडीपीओ सिरिल मरांडी ने कहा कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला है. जिसपर गहन जांच की जा रही है. कहा कि जो भी दोषी होंगे उन्हें किसी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा. इधर, इस घटना के बाद से लोहरदगा के भंडरा में हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना पर भी चर्चा तेज हो गयी है.

Posted By: Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें