25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला में दो सड़क हादसे में छात्रा समेत तीन की मौत

दुर्जय पासवान, गुमला गुमला में दो अलग-अलग स्थानों में हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी. जबकि दो लोग घायल हैं. मृतकों में घाघरा थाना के अरंगी पलमा डुगडुगी निवासी देवनाथ उरांव (30), डेवडीह पतराटोली निवासी सुनील उरांव (30) व तिगरा गांव निवासी चैन उरांव की 14 वर्षीय पुत्री पूनम उरांव है. […]

दुर्जय पासवान, गुमला

गुमला में दो अलग-अलग स्थानों में हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी. जबकि दो लोग घायल हैं. मृतकों में घाघरा थाना के अरंगी पलमा डुगडुगी निवासी देवनाथ उरांव (30), डेवडीह पतराटोली निवासी सुनील उरांव (30) व तिगरा गांव निवासी चैन उरांव की 14 वर्षीय पुत्री पूनम उरांव है. दोनों हादसे ने शादी समारोह की खुशी को मातम में बदल दिया है.

भाई की शादी का सामान खरीदने निकला था

पहली घटना गुमला से तीन किमी दूर चंडाली के समीप हुई. यहां ऑटो व बाईक में भीषण टक्कर हुई थी. जिसमें बाईक सवार दो लोगों की मौत हो गयी और एक घायल है. मृतकों में घाघरा थाना क्षेत्र के अरंगी पलमा डुगडुगी निवासी देवनाथ उरांव (30) व देवडीह पतराटोली निवासी सुनील उरांव (30) शामिल हैं. जबकि डुगडुगी निवासी तेंबू उरांव घायल हैं. घटना के वक्त तीनों युवक घायल हो गये थे.

घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल गुमला लाया गया. जहां इलाज के दौरान रात्रि को देवनाथ उरांव व सुनील उरांव की मौत हो गयी. शनिवार की सुबह मृतक की बड़ी बहन जीतमनी उरांव ने शव की पहचान की. इस संबंध में जीतमनी ने बताया कि देवनाथ उरांव के भाई की शादी थी. जिसकी खरीदारी के लिए तीनों बाइक से गुमला के लिये जा रहे थे. इसी क्रम में चंडाली के समीप सड़क हादसा हुआ. इस घटना की जानकारी हमें शनिवार को मिली.

बारात से लौटने के दौरान हुआ हादसा

दूसरी घटना गुमला थाना क्षेत्र के बेहराटोली डुमरला की है. यहां तिगरा गांव निवासी चैन उरांव की 14 वर्षीय पुत्री पूनम उरांव की सड़क हादसे में मौत हो गयी. जबकि गांव के ही 14 वर्षीय दीपक गोप घायल है. मृतका पूनम कुमारी तिगरा स्कूल की आठवीं कक्षा की छात्रा थी. मृतका के पिता चैन उरांव ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम गांव के धर्मेंद्र की शादी थी. बाराती के तौर पर मेरी बेटी और गांव के कुछ लोग बेहराटोली डुमरला गये थे. वहां से बारात लौट रही थी. रास्ते में डुमरला के समीप विपरीत दिशा से आ रही ट्रेक्टर व ऑटो की टक्कर हो गयी. जिससे मेरी बेटी पूनम गंभीर रूप से घायल हो गयी. इस हादसे में गांव के दीपक गोप भी घायल हो गया. जिसके बाद बाराती के लोगों के द्वारा दोनों घायल को सदर अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के क्रम में पूनम की मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें