30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोड्डा के पोडै़याहाट में पति ने घर में सो रही गर्भवती पत्नी व साली पर छिड़का पेट्रोल, लगा दी आग, पत्नी की मौत

गोड्डा के पौड़याहाट में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है. दरअसल, एक युवक ने अपनी गर्भवती पत्नी की जिंदा जला कर मार डाला.

पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के अमवार दिकवानी गांव में शनिवार की रात बिना दरवाजा के रूम पर सो रही दो सगी बहनों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी गयी. इस घटना में गर्भवती महिला निशा देवी (26) मौत घटनास्थल पर ही हो गयी है. वहीं मृतका की छोटी बहन 16 वर्षीय पायल कुमारी की स्थिति नाजुक बनी हुई है. वह तकरीबन 70 प्रतिशत तक जल गयी है. पायल को गोड्डा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीती रात दोनों बहनें रूम में सोई हुई थी. आरोप है कि तभी निशा के पति विकास बगवे ने दोनों बहनों पर पेट्रोल छिड़क दिया और आग लगाकर फरार हो गया. घटना की जानकारी लोगों को तब मिली जब दोनों बहनें चीखती-चिल्लाती बाहर निकली. आग की लपट इतनी तेज थी कि लोग रूम में घुसने में असमर्थ रहे. इसके बाद घटना की जानकारी दमकल विभाग के साथ पुलिस प्रशासन दी गयी.

दमकल गाड़ी पहुंचने से पहले महिला की हो गयी मौत

दमकल विभाग की गाड़ी एवं पुलिस प्रशासन के आने के पहले की गर्भवती महिला की मौत जलकर घटनास्थल पर हो गयी. काफी मशक्कत के बाद दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया. पायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. घटना के संबंध में मृतका की मां रीना देवी ने अपने दामाद गोड्डा अमलो फसिया निवासी विकास बगवे पर आरोप लगाया है कि हर रोज वह रात में आया करता था. निशा को गाली गलौज के साथ मारपीट अभद्र भाषा का प्रयोग करता था. दूसरे लड़के के साथ संबंध रखने का भी आरोप लगाता था. सास ने दामाद पर सोशल मीडिया पर बेटी का अश्लील फोटो एवं गलत गलत पोस्ट करने का आरोप भी लगाया है. उन्होंने कहा कि सात जनवरी से बेटी मायके में ही रह रही थी. जानकारी के अनुसार, मृतका की ढाई साल की एक लड़की है, जो बीते रात्रि अपनी नानी रीना देवी के साथ सोई थी.

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

विपिन कुमार यादव ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज हेतु भेजा गया है. मृतका के पिता प्रफुल्ल कापरी के आवेदन पर पेट्रोल छिड़क कर जलाकर मार डालने का आरोप दामाद पर लगाया गया है. बताया कि पुलिस छानबीन में जुट गयी है.

Also read : दंपती हत्या कांड के आरोपी को सश्रम आजीवन कारावास

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें