25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दोस्तों व भाभी के साथ मिलकर रची साजिश,अपने ही भाई की कर दीहत्या

मृतक की पत्नी, भाई समेत चार गिरफ्तार

झारखंडधाम.

हीरोडीह थाना क्षेत्र के खटौरी पंचायत के रजपुरा पत्थर फेवका जंगल में गुरुवार की रात हुई राजेश रविदास के हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने कुछ ही घंटों में सुलझा ली है. पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल मृतक राजेश दास की पत्नी ललिता देवी, छोटे भाई अजीत दास व अजीत के दो दोस्त नवल दास और पप्पू दास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. यह जानकारी खोरीमहुआ एसडीपीओ नीरज कुमार सिंह ने शुक्रवार को हीरोडीह थाना में प्रेसवार्ता के दौरान दी. मौके पर पुलिस निरीक्षक प्रमोद सिंह, थाना प्रभारो धर्मेंद्र अग्रवाल आदि मौजूद थे.

भाभी से देवर को हो गया था प्यार :

पुलिसिया पूछताछ में हत्याकांड में शामिल मृतक राजेश दास के छोटे भाई अजीत दास ने अपना गुनाह कबूला और पुलिस को बताया कि उसका अपने ही भाभी ललिता देवी, पति राजेश दास के साथ पिछले छह माह से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. भाई राजेश दास चेन्नई में रह कर काम करता था, तभी भाभी ललिता के करीब आ गया. दोनों आराम से हीरोडीह थाना क्षेत्र के बांधी गांव स्थित अपने घर पर ही रह रहे थे, लेकिन उसका भाई राजेश अचानक घर पहुंच गया और पिछले एक माह से यहीं रहा था. यही बात दोनों को रास नहीं आ रही थी. फिर राजेश की पत्नी ललिता और भाई अजीत ने साजिश कर कर राजेश की लोहे के रड से वार कर निर्मम हत्या कर दी.

भाई ही ले गया होटल और फिर जंगल ले जाकर कर दी हत्या :

बताया गया कि अजीत ने बताया कि वह गुरुवार को अपने भाई राजेश को अपने साथ लेकर खोरीमहुआ चला गया और वहीं पर होटल में खाना-पीना कर उसे सीधे खटौरी पंचायत के रजपुरा पत्थर फेवका जंगल ले गया. जंगल में पहले से ही राजेश की पत्नी ललिता और अजीत के दो दोस्त नवल दास और पप्पू दास मौजूद थे. जैसे ही वह उसे लेकर जंगल पहुंचा तो राजेश अपनी पत्नी को देख कर हैरान हो गया. जब-तक वह कुछ समझ पाता, तब-तक अजीत बगल में छिपा कर रखे हुए लोहे का रड निकाल कर उसके सिर पर वार कर दिया, जिसके बाद गिर गया. इसके बाद अजीत और उसकी पत्नी ललिता ने मिलकर राजेश की निर्मम हत्या कर दी. पुलिस ने जब मामले की छानबीन शुरू की तो, परत द परत पूरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझ गयी.

क्या है पूरा मामला :

दरअसल पूरा मामला यह है कि हीरोडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत खटौरी पंचायत अंतर्गत रजपुरा स्थित पत्थर फेकवा जंगल में गुरुवार की रात में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी थी. जंगल में युवक का शव होने की सूचना पर थाना प्रभारी धर्मेंद्र अग्रवाल के नेतृत्व में हीरोडीह थाना के पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और पंचनामा तैयार कर शव को जब्त कर लिया. इधर मृतक की पहचान राजधनवार थाना क्षेत्र के बांधी गांव के राजेश रविदास (35 वर्ष) के रूप में हुई थी. घटनास्थल पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें