1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. garhwa
  5. there will be flagging in the newly constructed block building

नवनिर्मित प्रखंड भवन में होगा झंडोत्तोलन

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

केतार : केतार प्रखंड में इस बार 15 अगस्त के दिन स्वतंत्रता दिवस का झंडोत्तोलन नवनिर्मित प्रखंड भवन में किया जायेगा. प्रमुख सुमन सिंह ने कहा कि इसके लिए सारी तैयारी के निर्देश दिये गये हैं. प्रमुख ने प्रखंड के अन्य विकास कार्यक्रमों के बारे में बताया कि गुरुवार को वे वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जिला निगरानी एवं सतर्कता समिति की बैठक में शामिल हुई थीं.

इस दौरान उन्होंने प्रखंड की ज्वलंत समस्याओं के समाधान की मांग रखी है. इस क्रम में उन्होंने नवनिर्मित अस्पताल भवन में डॉक्टर की पदस्थापना की मांग की है. साथ ही केतार में एटीएम सुविधा एवं किसानों को केसीसी लोन दिलाने की मांग रखी है. इसके अलावा उन्होंने बीमोड़ से खैरवा कधवन होते हरिहरपुर तक बन रहे पीडब्ल्यूडी सड़क में घटिया निर्माण के कारण टूटे गार्डवाल तथा दासीपुर से केतार को जोड़ने वाले पंडा नदी पर बने पुल में घटिया निर्माण की जांच कराने की मांग की हैं.

बैठक में उन्होंने चटनिया डैम से निकलनेवाले नहर के पक्कीकरण निर्माण में घटिया सामग्री लगने के कारण पूर्व में नहर धंसने की जांच कराने तथा मुख्य पथ से ताली ग्राम तक बन रहे पीसीसी सड़क में घटिया निर्माण की जांच कराने की भी मांग रखी है. प्रमुख ने बताया कि उक्त समस्याओं के जल्द ही समाधान हेतु सांसद बीडी राम एवं उपायुक्त के द्वारा आश्वासन दिया गया है.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें