1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. garhwa
  5. the body of a woman missing for four days was recovered from the well crime news

चार दिन से गायब युवती का शव कुएं से बरामद

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

पति की मौत के बाद दिमागी हालात ठीक नहीं थी

गढ़वा : गढ़वा थाना क्षेत्र के रंका बौलिया गांव में शुक्रवार को एक 22 वर्षीया महिला का शव कुएं से बरामद किया गया़ मामला हत्या का है या आत्महत्या का इसका स्पष्ट पता नहीं चल सका है़ पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है. समाचार के अनुसार रंका बौलिया गांव निवासी धनवंत तिवारी की विधवा पुत्री जागृति कुंवर का पिछले साल विवाह रजहारा गांव में हुआ था़ शादी के दो महीना बाद ही उसके पति की मौत संदेहास्पद स्थिति में हो गयी थी़ तब से वह अपने मायके में ही रह रही थी. जागृति की मां बचपन में ही गुजर गयी थी़ एक माह पहले जागृति अपनी मौसी के घर पर रह रही थी.

मंगलवार से वह गायब थी, उसका पता नहीं चल रहा था़ शुक्रवार को रंका के गोढ़ेया के जमुनियांटांड़ जंगल में एक कुआं से उसका शव बरामद किया गया़ शव को देखने से प्रतीत होता है कि यह मामला हत्या से जुड़ा हुआ भी हो सकता है़ इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे अंत्यपरीक्षण के लिए गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने अंत्यपरीक्षण के बाद जागृति के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया.

शनिवार को रंका बौलिया गांव में में उसका दाह संस्कार किया गया़ इस संबंध में थाना प्रभारी लक्ष्मीकांत ने बताया कि मृतका के पिता धनवंत तिवारी ने फर्द बयान में कहा है कि जागृति के पति की मृत्यु के बाद उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं रहती थी. उन्होंने बताया कि 29 जुलाई को वह अपने मौसी के यहां गयी हुई थी़ इसके बाद से वह गायब हो गयी थी़ परिजनों द्वारा उसकी काफी खोजबीन की गयी़ 31 जुलाई को मोतीराम के कुएं से उसका शव पाया गया. उसकी पहचान जागृति के रूप में की गयी है़ थाना प्रभारी ने बताया कि उनके पिता ने किसी प्रकार की आशंका व्यक्त नहीं की है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें