30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गढ़वा में ब्लैक आउट, परिणाम नहीं देख पाये लोग

गुरुवार को गढ़वा में सुबह से ही बिजली रही नदारत, अधिकारी फोन नहीं कर रहे हैं रिसीव, आमजन दिन भर रहे हलकान गढ़वा : लोकसभा चुनाव को लेकर एक तरफ जहां गुरुवार का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वहीं गढ़वा जिलावासियों के इंतजार पर बिजली विभाग ने तुषारापात कर दिया़ गुरुवार की सुबह से […]

गुरुवार को गढ़वा में सुबह से ही बिजली रही नदारत, अधिकारी फोन नहीं कर रहे हैं रिसीव, आमजन दिन भर रहे हलकान

गढ़वा : लोकसभा चुनाव को लेकर एक तरफ जहां गुरुवार का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वहीं गढ़वा जिलावासियों के इंतजार पर बिजली विभाग ने तुषारापात कर दिया़ गुरुवार की सुबह से ही गढ़वा में बिजली गायब रही और देर शाम तक सामाचार लिखे जाने तक बिजली नहीं आ सकी थी.

चुनाव परिणाम जानने के लिए लोग एक-दूसरे से पूछते रहे अथवा मोबाइल के भरोसे पूरे दिन परेशान रहे़ उल्लेखनीय है कि बुधवार तक गढ़वा जिले में औसतन बिजली ठीक-ठाक थी और 23 मई को लोकसभा चुनाव के परिणाम को लेकर लोगों में काफी उत्साह था, लेकिन गुरुवार को सुबह लगभग छह बजे जो बिजली गयी, सो पूरे दिन गायब रही.

बिजली क्यों नहीं है और कब तक आयेगी यह जानने के लिए पत्रकार समेत सहर के लोग विभाग के अधिकारियों को फोन करते रहे, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया़ विभाग के एसडीओ रामाशीष प्रजापति को कई बार फोन करने के बावजूद उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया और लगातार फोन काटते रहे.

चुनाव परिणाम को लेकर दिन भर लोग समूह में इकट्ठा होकर बिजली का इंतजार करते रहे, लेकिन बिजली नहीं आयी. विभाग के लोग यह भी बताने को तैयार नहीं हैं कि बिजली क्यों नहीं है और राम को भी आयेगी या नहीं. विदित हो कि गुरुवार को गढ़वा का तापमान 45 डिग्री रही और उमस तथा भीषण गर्मी से लोग त्रस्त रहे और बिजली विभाग को कोसते रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें