30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024: झारखंड के पूर्वी सिंहभूम में बाइक से 98,460 रुपए जब्त

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर वाहनों की जांच की जा रही है. इसी क्रम में झारखंड के पूर्वी सिंहभूम में गुड़ाबांदा-ओडिशा बॉर्डर पर बाइक से 98,460 रुपए जब्त किए गए. ये रुपए बहरागोड़ा के हेमंत कुमार सेठी के हैं.

Lok Sabha Election 2024: घाटशिला (पूर्वी सिंहभूम),परवेज-लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर गाड़ियों की जांच की जा रही है. खासकर बॉर्डर इलाकों में पुलिस की पैनी नजर है. झारखंड के पूर्वी सिंहभूम में गुड़ाबांदा-ओडिशा बॉर्डर के चेकनाका पर पुलिस ने वाहन जांच के क्रम में बाइक से 98,460 रुपए जब्त किए. ये कैश बहरागोड़ा के हेमंत कुमार सेठी के हैं. हेमंत कोई वैध दस्तावेज नहीं दे सके. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

लोकसभा चुनाव को लेकर चल रहा वाहन जांच अभियान
पूर्वी सिंहभूम जिले के गुड़ाबांदा थाना क्षेत्र के चुआशोल में पुलिस ने गुरुवार को 98,460 रुपए जब्त किए. लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर बाइक चेकिंग के दौरान पुलिस को ये रकम बरामद हुई.

हेमंत कुमार सेठी से बरामद हुए कैश
बताया जा रहा है कि मोटर साइकिल से दो युवक बहरागोड़ा से ओडिशा जा रहे थे. इसी दौरान इनके वाहनों की जांच की गयी. इस दौरान इनकी बाइक से पुलिस ने तलाशी के दौरान 98,460 रुपए कैश जब्त किए. युवक की पहचान बहरागोड़ा क्षेत्र के हेमंत कुमार सेठी के रूप में हुई है. पूछताछ के दौरान युवक ने बरामद रकम के संबंध में सटीक जानकारी नहीं दी.

ALSO READ: लोकसभा चुनाव 2024: पूर्वी सिंहभूम के चाईबासा बस स्टैंड के पास से 9 लाख व केशरपुर चेकपोस्ट से 5 लाख से अधिक कैश जब्त

गुड़ाबांदा-ओडिशा बॉर्डर के चेकनाका पर जांच के दौरान मिली रकम
गुड़ाबांदा थाना प्रभारी पवन कुमार के नेतृत्व में गुड़ाबांदा-ओडिशा बॉर्डर के चेकनाका पर बाइक समेत अन्य वाहनों की जांच की जा रही है. इस दौरान पुलिस को सफलता मिली है. झारखंड के विभिन्न जिलों में पुलिस बॉर्डर इलाकों पर खास नजर रख रही है. चेकपोस्टों पर वाहनों की तलाशी ली रही है. अब तक बड़ी रकम बरामद हो चुकी है. नौ अप्रैल को पूर्वी सिंहभूम जिले के चाईबासा बस स्टैंड से बागबेड़ा पुलिस ने शाहनवाज अंसारी से नौ लाख कैश बरामद किए थे. कार से जा रहे गिट्टी व्यवसायी से वाहन की तलाशी लेने पर ये रकम बरामद हुई थी. उसी दिन जमशेदपुर में गाड़ी की तलाशी लेने पर केशरपुर चेकपोस्ट से पुलिस ने पांच लाख 63 हजार 400 रुपए कैश बरामद किए थे. इतना ही नहीं, दो दिन पहले भी केशरपुर चेकपोस्ट से 71,500 जब्त किए गए थे. खूंटी, पलामू, गढ़वा, गिरिडीह समेत विभिन्न जिलों से लगातार पैसे बरामद हो रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें