25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घाटशिला : सीएम के कार्यक्रम को लेकर बुरुडीह में सफाई शुरू

एसडीओ के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने निरीक्षण किया, घाटशिला में 23 को तीन कार्यक्रमों हिस्सा लेंगे मुख्यमंत्री चंपाई

घाटशिला. घाटशिला में मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन के 23 जून को विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास करेंगे. इसे लेकर प्रशासनिक पदाधिकारी तैयारियों में जुटे हैं. शुक्रवार को एसडीओ सच्चिदानंद महतो, प्रोजेक्ट प्रबंधक राजेंद्र प्रसाद, रेंजर दिग्विजय सिंह, बिमद कुमार, 10 नंबर डिवीजन के कार्यपालक अभियंता कमल बेरा, सहायक अभियंता गोविंद राम समेत कई पदाधिकारियों ने बुरुडीह का निरीक्षण किया. एसडीओ ने बताया कि मऊभंडार के स्पोर्ट्स क्लब मैदान में हेलीपैड बन रहा है. यहां मुख्यमंत्री का सरकारी कार्यक्रम है. लाभुकों में परिसंपत्ति के वितरण के साथ शिलान्यास कार्यक्रम होगा.

बुरुडीह डैम के आसपास सौंदर्यीकरण कार्य होंगे

बुरुडीह डैम के आसपास सौंदर्यीकरण का शिलान्यास होगा. मुख्यमंत्री चंपई सोरेन के आगमन को लेकर बुरुडीह में हेलीपैड स्थल का निरीक्षण किया गया. हेलीपैड स्थल की सफाई करायी जा रही है. माझी परगाना महाल परिसर में दो दिवसीय महाल के 14वें महा सम्मेलन के समापन समारोह में मुख्यमंत्री भाग लेंगे. इसे लेकर प्रशासन अपनी तरह से तैयारी में जुटा है.

वन भूमि पर बने होटलों को हटाया जा रहा

वन विभाग, स्वर्णरेखा परियोजना के 10 नंबर डिवीजन, प्रखंड और पंचायत प्रतिनिधि डैम के आसपास की सफाई कराने में जुटे हैं. रेंजर विनोद कुमार के निर्देश पर जेसीबी से वन भूमि पर बनाये गये अवैध होटलों को तोड़ने का काम जारी है. डैम के आसपास के क्षेत्र में मजदूरों से झाड़ी और डैम की सफाई करायी जा रही है. मौके पर मुखिया बैजनाथ मुर्मू, पंचायत समिति सदस्य सुमित्रा सोरेन समेत कई लोग उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें