1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. dumka
  5. jharkhand news sirb jawan sexually abused female constable for 2 years by luring marriage also grabbed 6 lakh rupees smj

Jharkhand News: शादी का प्रलोभन देकर दो साल से महिला सिपाही का SIRB जवान ने किया यौन शोषण,6 लाख रुपये भी हड़पे

दुमका में SIRB जवान द्वारा महिला सिपाही को शादी का झांसा देकर पिछले दो साल से यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. इस दौरान पीड़ित महिला सिपाही से 6 लाख रुपये भी हड़प लिये. इस दौरान शादी से इंकार करने पर पीड़िता ने महिला थाना में शिकायत की. इस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महिला सिपाही का यौन शोषण का आरोपी SIRB जवान को गिरफ्तार कर जेल ले जाती पुलिस.
महिला सिपाही का यौन शोषण का आरोपी SIRB जवान को गिरफ्तार कर जेल ले जाती पुलिस.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (दुमका कोर्ट) : दुमका जिले के नकटी स्थित होमगार्ड के प्रशिक्षण केंद्र के परिसर में रहने वाले स्पेशल इंडियन रिजर्व बटालियन (Special Indian Reserve Battalion- SIRB) के जवान नवीन मालतो पर महिला सिपाही को शादी का प्रलोभन देकर दो साल से यौन शोषण करने का आरोप है. साथ ही पीड़ित महिला सिपाही ने 6 लाख रुपये हड़पने का भी आरोप लगाया है. इधर, महिला थाना की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

क्या है मामला

आरोपी जवान नवीन मालतो गोड्डा जिले के सुंदरपहाड़ी का रहने वाला है, जबकि पीड़िता गुमला की रहने वाली है और नकटी में महिला सिपाही के रूप कार्यरत है. महिला सिपाही की शादी 2016 में हो चुकी थी, लेकिन बाद में बेहतर संबंध नहीं रहने के कारण उसने अपने पति को छोड़ दिया. दोनों के बीच सामाजिक तरीके से अलगाव भी हो चुका था. इसी बीच इस महिला सिपाही के साथ ही काम करने वाले जवान नवीन मालतो से प्यार हो गया.

नवीन ने शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन संबंध बनाने लगा. उसने उस महिला सिपाही को पत्नी का दर्जा देते हुए किराये में एसपी काॅलेज के पीछे एक मकान लेकर साथ रहने लगा. इस बीच जवान ने महिला के बैंक खाते से 6 लाख की निकासी भी कर ली. लगातार दुष्कर्म के बाद वह उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार भी करने लगा.

जब महिला सिपाही शादी करने का दबाव बनाने लगी, तब उसने शादी से इंकार कर दिया. ऐसे में उक्त महिला सिपाही ने मामला दर्ज कराया. इसके बाद महिला थाना की पुलिस ने मंगलवार की शाम आरोपी जवान को नकटी से नशे की हालत में गिरफ्तार कर लिया है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें