1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dumka
  5. deputy pramukh and para teacher died in road accident in masanjor at dumka 4 injured smj

दुमका के मसानजोर में सड़क हादसे में उपप्रमुख और पारा शिक्षक की मौत, 4 घायलों की स्थिति गंभीर

दुमका जिला के मसानजोर थाना के समीप सड़क किनारे खड़े छह लोगों को ट्रक ने अपनी चपेट में लिया. इस मौके पर दो लोगों की मौत हो गयी, वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए सिउड़ी रेफर कर दिया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: दुमका के मसानजोर थाना के पास सड़क दुर्घटना के बाद हॉस्पिटल में घायलों को देखते लोग.
Jharkhand news: दुमका के मसानजोर थाना के पास सड़क दुर्घटना के बाद हॉस्पिटल में घायलों को देखते लोग.
प्रभात खबर.

Jharkhand News: दुमका-सिउड़ी मार्ग पर मसानजोर थाना के समीप बस पड़ाव के सामने ट्रक के धक्के से रानीश्वर प्रखंड के नवनिर्वाचित उप प्रमुख रंजीत दास और पारा शिक्षक राकेश उर्फ लिटिल पांडेय की मौत हो गई है. जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये है. दुर्घटना के तुरंत बाद मसानजोर पुलिस सभी को पुलिस वैन से सीएचसी रानीश्वर पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने रंजीत दास और राकेश पांडेय को मृत घोषित कर दिया. वहीं, गंभीर रूप से घायल शिलाजुड़ी गांव के पूर्ण चंद्र भट्टाचार्य, बाखरतली गांव के उदय चौधरी, चोपाबाथान गांव के जयदेव गोराई तथा वृंदावनी गांव के बाबूजान हेंब्रम को प्राथमिक इलाज के बाद सिउड़ी रेफर कर दिया गया है.

अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे लोगों को चपेट में लिया

मसानजोर थाना प्रभारी मनोज कुमार राय ने बताया कि सभी महामाया होटल के पास सड़क किनारे खड़े थे. तभी दुमका की ओर से सिउड़ी की ओर जा रहे आगे पीछे दो ट्रकों ने सामने जा रहे ट्रक को पीछे से धक्का मार दिया. इससे एक ट्रक अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे खड़े सभी उसके चपेट में आ गये. घायलों को सीएचसी पहुंचाते ही परिजनों व स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गयी. सभी घायलों का सहयोग कर रहे थे. उधर, रंजीत दास और राकेश पांडेय उर्फ लिटिल की मृत्यु की खबर सुनते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

शुक्रवार को ही उपप्रमुख चुने गये थे रंजीत

रंजीत दास पहली बार पंचायत समिति का चुनाव लड़ कर चुनाव जीते थे और शुक्रवार को ही उप प्रमुख भी निर्वाचित हुए थे. शाम करीब पांच बजे अनुमंडल पदाधिकारी ने उन्हें उपप्रमुख का प्रमाण पत्र उपलब्ध कराया था. उधर शाम करीब 8:00 बजे दुर्घटना घटी. रंजीत दास मां बाप के इकलौते बेटे थे. वह पाथरा गांव के रहनेवाले थे. वहीं मृतक राकेश पांडेय उर्फ लिटिल भी जामजुड़ी गांव का रहने वाला था. वह उत्क्रमित प्राथमिक विद्यालय फाजिलपुर का पारा शिक्षक था. वह भी इकलौता थे.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढे़ं यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें