22.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डदुमका : आजसू करेगी जामा विधानसभा सीट पर दावेदारी

दुमका : आजसू करेगी जामा विधानसभा सीट पर दावेदारी

जामा से चुनाव लड़ने के लिए उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को जामा विधानसभा के हर बूथ पर आजसू का मजबूत संगठन तैयार करने का निर्देश दिया. पार्टी की मजबूती के लिये उन्होंने कार्यकर्ताओं को कई टिप्स दिये.

दुमका : धोबा पंचायत के कुसमाहा स्थित प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय परिसर में आजसू पार्टी की रामगढ़ इकाई की बैठक मंगलवार को आयोजित की गयी. इसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष हिसाबी राय ने की. नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर आयोजित आजसू की बैठक में नेताजी की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर नेताजी को श्रद्धा पूर्वक याद किया गया. इसके बाद कार्यकर्ताओं ने बैठक में शामिल आजसू के केंद्रीय महासचिव अजय कुमार सिंह, केंद्रीय सचिव मनोज सिंह मेलर तथा केंद्रीय समिति सदस्य बीरबल सिंह का स्वागत किया गया. इस दौरान प्रखंड सचिव विकास कुमार, रोहित कुमार दास, राम जीवन मूर्मू, राजा मुर्मू, लालमोहन राय, राम धन पंडित, काशीनाथ राय, संजय राय, मनोज कुमार मंडल, सोहन राय आदि उपस्थित रहे. बैठक को संबोधित करते हुए केंद्रीय महासचिव अजय कुमार सिंह ने कहा कि इस वर्ष के अंत में होने वाले राज्य विधानसभा के चुनाव में आजसू पार्टी की दावेदारी जामा विधानसभा क्षेत्र पर है. जामा से चुनाव लड़ने के लिए उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को जामा विधानसभा के हर बूथ पर आजसू का मजबूत संगठन तैयार करने का निर्देश दिया. पार्टी की मजबूती के लिये उन्होंने कार्यकर्ताओं को कई टिप्स दिये. बैठक को मनोज सिंह मेलर, बीरबल सिंह आदि ने भी संबोधित किया.

नहीं रहे समाजसेवी वामा प्रसाद यादव

दुमका के जाने माने समाजसेवी व अविभाजित बिहार में बीस सूत्री सदस्य, जैक के पार्षद, दुमका कोऑपरेटिव बैंक के अध्यक्ष जैसे कई पदों को सुसोभित करने वाले बामा प्रसाद यादव का कल रात्रि में दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. वे एक सामाजिक विचार धारा के व्यक्ति थे. उन्होंने बिहार सरकार में मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव व रामविलास पासवान जैसे नेताओं का सानिध्य प्राप्त था. स्व यादव 1990 के दशक के जाने माने नेता थे. इन दिनों भारत सरकार में इनकी सगी भतीजी अन्नपूर्णा देवी मंत्री हैं. उन्होंने अपने चाचा के निधन पर गहरी संवेदना प्रकट की है. अहले सुबह धर्मस्थान रोड स्थित उनके आवास पर उनका शव पहुंचते ही उनके चाहने वालोंं की भीड़ लग गयी. उनके अंतिम दर्शन व अपनी श्रद्धा सुमन अर्पित के लिए अनेको लोग पहुंचे थे. पूर्व मंत्री डाॅ लोइस मरांडी, कमला कांत प्रसाद सिन्हा, पूर्व नगर अध्यक्षा अमिता रक्षित, संदीप रक्षित, दिवाकर महतो, अमरेंद्र यादव ने श्रद्धांजलि अर्पित की. दुमका के मुक्तिधाम में उनका अंतिम संस्कार किया गया. स्व यादव ने अपने पीछे पुत्र मनीष मयंक समेत भरा पूरा परिवार छोड़ गये हैं.

Also Read: दुमका : तीन डिग्री गिरेगा पारा, आज से और बढ़ेगी ठंड

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें