27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अपराधियों ने भूलन बरारी एजेंट ऑफिस परिसर से लाखों की बीयिरंग लूटी

अपराधियों ने हथियार का भय दिखा कर लाखों की सामग्री लूटी

हथियार का भय दिखा कर बीसीसीएल के गार्डों को भगा कर दिया घटना को अंजाम

जोड़ापोखर. लोदना एरिया अंतर्गत भूलन बरारी एजेंट ऑफिस परिसर से लोहा अपराधियों के दल ने रविवार की रात धावा बोलकर लगभग चार लाख मूल्य की बीयरिंग लूट ली. वहां तैनात बीसीसीएल के गार्ड लोबिन रजवार, खलील मियां, डोमना राय को हथियार का भय दिखा कर खदेड़ दिया. सोमवार की सुबह बरारी कोलियरी प्रबंधक शांतनु शील ने सूचना पाकर जोड़ापोखर थाना में घटना की ऑनलाइन शिकायत की. घटना के समय ड्यूटी में मौजूद तीनों गार्डों ने बताया कि रविवार की रात एक दर्जन अपराधियों ने भूलन बरारी एजेंट ऑफिस पर धावा बोला. हथियार दिखा कर गार्डों को भगाया. उसके बाद लूटपाट की. लुटेरों के जाने के बाद गार्डों ने देखा कि स्टोर रूम का ताला व बाहर में रखा बॉक्स का ताला टूटा हुआ है. उसमें रखी गयी कीमती बीयरिंग गायब थी. सूचना पाकर सोमवार सुबह संयुक्त मोर्चा के मनोहर सिंह, अमरजीत यादव सहित अन्य मजदूर नेता वहां पहुंचे और जानकारी ली. कहा कि बरारी कोलियरी बंद हो गयी है. रोपवे स्टोर में करोडों की लौह सामग्री पड़ी हुई है, जिसकी सुरक्षा की कोई भी व्यवस्था नहीं है. सेंधमारी की मरम्मत होनी चाहिए.

क्या कहते हैं कोलियरी प्रबंधक : कोलियरी प्रबंधक शांतनु शील ने कहा कि लगातार चोरी व लूट की घटनाएं हो रही हैं. इसकी जानकारी लोदना एरिया के महाप्रबंधक को दी गयी है. आदेश आने के बाद हर तरह की व्यवस्था की जायेगी. आज सेंधमारी स्थल की मरम्मत करायी गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें