26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुर्गापुर को हरा कर बोकारो की टीम सेमीफाइनल में पहुंची

कुमारधुबी में चल रहे अमिताभ चौधरी मेमोरियल महिला टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में बुधवार को बोकारो क्रिकेट क्लब की टीम दुर्गापुर क्रिकेट अकादमी को पराजित कर सेमीफाइनल में पहुंची.

अमिताभ चौधरी मेमोरियल महिला टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट

चिरकुंडा.

कुमारधुबी कोलियरी मैदान में माही क्रिकेट क्लब व वाणी मंदिर क्लब कुमारधुबी की ओर से आयोजित द्वितीय अमिताभ चौधरी मेमोरियल महिला टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में बुधवार को बोकारो क्रिकेट क्लब की टीम ने दुर्गापुर क्रिकेट अकादमी को पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया. मुख्य अतिथि बड़मुड़ी कोलियरी के डिप्टी जीएम दिलीप कुमार राय ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच का उद्घाटन किया. टॉस जीतकर बोकारो की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट पर 151 रन बनायी. पुष्पा कुमारी ने 40 व अनामिका दास ने 30 रन बनाये. अंकिता चौरसिया ने दो विकेट लिये. जवाबी पारी में दुर्गापुर की टीम 20 ओवर में 145 रन ही बना पायी. लीजा कुमारी ने 66 रन बनाये. बोकारो की प्रियंका कुमारी ने दो व आभा ने एक विकेट लिये. बोकारो की टीम छह रन से मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहुंची. बोकारो की प्रियंका को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार संजीव मजूमदार ने प्रदान किया. मौके पर अभिजीत घोष, संजय यादव, संजीव मजूमदार, प्रो दीपक सिंह, कुंदन कुमार राज, भागीरथ रजवार, चंद्रशेखर सिंह, प्रभाकर विश्वकर्मा, रामजी यादव, संजीत यादव, मेघनाथ कुमार, विकास कुमार आदि थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें