25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नवविवाहिता का शव घर में फंदे से लटकता हुआ मिला, सुबह मोबाइल को लेकर पति से हुई थी बकझक

पाथरोल के पितंजिया गांव में नवविवाहिता का शव फंदे से लटकता हुआ घर में मिला. महिला वट सावित्री की पूजा कर घर लौटी थी. वहीं उसी समय घर लौटे पति से उसकी बकझक हो गयी थी.

मधुपुर . पाथरोल थाना क्षेत्र अंतर्गत करहैयाटांड के पितंजिया गांव में गुरुवार को नवविवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत का मामला सामने आया है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि सिद्धार्थ चौधरी की पत्नी प्रीति कुमारी (21वर्ष ) सुबह 10 बजे वट सावित्री पूजा कर अपनी छह माह की बेटी को लेकर घर पहुंची. लोगों ने बताया कि इसी दौरान उनका पति भी घर आया. दोनों के बीच मोबाइल को लेकर मामूली विवाद हुआ. घर वाले दोनों को समझा बुझाकर अपने अपने काम में जुट गये. इस बीच अचानक दोपहर को घर में प्रीति का शव फंदे से एक लकड़ी से झूलता मिला. घटना की सूचना मिलते ही पाथरोल थाना प्रभारी सदलबल के साथ पहुंचे. पुलिस ने शव पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए देवघर भेजा. बताते चले कि प्रीति की शादी पिछले साल ही हुई थी. पंचायत के मुखिया अधीर रंजन चौधरी का कहना था की घटना दुखद है. पुलिस जांच से ही मामले का उद्भेदन होगा.

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

थाना प्रभारी दिलीप विलुंग ने बताया कि सूचना पर महिला का शव पुलिस ने बरामद किया है. इस संबंध में मृत महिला के परिजनों की ओर से कोई शिकायत अभी तक नहीं मिली है. पुलिस इसका इंतजार कर रही है. उसी अनुरूप कार्रवाई की जायेगी. घटना के संबंध में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट हो पायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें