28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आरबीजेपी सिंह प्लस-टू स्कूल में वाद-विवाद कार्यक्रम, मतदान की महत्ता पर छात्र-छात्राओं ने रखे विचार

सारठ के आरबीजेपी सिंह प्लस- टू स्कूल में वोट क्यों देना जरूरी विषय पर छात्र-छात्राओं ने अपने विचार रखे. वाद-विवाद कार्यक्रम में बेहतर प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित भी किया.

सारठ . आरबीजेपी सिंह प्लस-टू विद्यालय बभनगामा के सभागार में इएलसी क्लब के तत्वावधान में लोकतंत्र में मतदान एक आवश्यक कार्य विषय को लेकर वाद-विवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय के वरीय शिक्षक महेश कुमार ने की. कार्यक्रम में मुख्य रूप से वोट की महत्ता व वोट देना क्यो जरूरी है इसको लेकर विद्यालय के पीजीटी शिक्षक अमरेंद्र कुमार सिंह ने प्रकाश डाला. कार्यक्रम में मंच संचालन सत्य प्रकाश कात्यायन ने किया. कार्यक्रम में मुख्य रूप से नवम वर्ग की छात्रा सगुन कुमारी, 11वीं की रानी कुमारी, 12वीं की प्रियंका आनंद, अनिकेत कुमार व शेखर कुमार राणा के अलावा विपक्ष में नवम की बंटी कुमार दास, 11वीं की रिया कुमारी व मनीषा कुमारी के साथ 12वीं की छात्रा प्रिंसी कुमारी व रिया कुमारी ने अपने अपने पक्ष रखे. वाद विवाद प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन के आधार पर प्रथम स्थान पर 11वीं की छात्रा रानी कुमारी, द्वितीय स्थान पर 12वीं के छात्रा अनिकेत कुमार व तृतीय स्थान पर 12कीं छात्रा रिया कुमारी का चयन हुआ. कार्यक्रम के समापन में विद्यालय के प्राचार्य अंग्रेज कुमार मंडल ने चयनित छात्राओं को पुरस्कृत किया. कार्यक्रम में मुख्य रूप से विद्यालय के शिक्षक आनंद प्रियदर्शी, अरुण कुमार त्रिपाठी, अजय कुमार झा, अमरेंद्र सिंह, महेश कुमार, अजित कुमार दास, प्रदीप कुमार, देवाशीष माजी सहित कई शिक्षक मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें