1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. jharkhand news chatra police beat army jawan while mask checking video goes viral srn

Jharkhand : मास्क लगाने को कहा गया तो हवालदार से उलझा आर्मी जवान, पुलिस ने पीटा, लोगों ने किया वीडियो वायरल

चतरा में पुलिस ने मास्क अभियान चलाया, जांच के दौरान एक आर्मी जवान पुलिस वालों से उलझ गया और हवलदार के साथ गाली-गलौज व मारपीट कर दिया. बाद में पुलिस ने भी उनके साथ मारपीट कर दी. जिसके बाद वहां पर मौजूद लोगों ने वीडियो वायरल कर दिया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मास्क लगाने को कहा गया तो हवालदार से उलझा आर्मी जवान
मास्क लगाने को कहा गया तो हवालदार से उलझा आर्मी जवान
फाइल फोटो

मयूरहंड : प्रखंड के करमा मोड़ के पास बुधवार को बीडीओ साकेत कुमार सिंहा ने मास्क जांच अभियान चलाया. मौके पर एएसआइ मुन्ना कुमार व जवाहर राम के अलावा जिला बल के कई जवान उपस्थित थे. जांच के दौरान हजारीबाग से अपने घर लौट रहे कटकमसांडी के आरा भुसाही निवासी सह आर्मी जवान पवन यादव को मास्क जांच स्थल पर तैनात हवलदार संजय बहादुर राणा ने रोक कर मास्क पहनने की सलाह दी. इसके बाद आर्मी जवान हवलदार के साथ गाली-गलौज व मारपीट करने लगा.

साथ ही हवलदार के राइफल की मैगजीन को तोड़ दिया. इस पर मौके पर उपस्थित अन्य पुलिसकर्मियों ने आर्मी जवान की जम कर पिटाई कर दी. उसके बाद पुलिस आर्मी के आरोपी जवान को थाना ले आयी.

कुछ लोगों ने आर्मी जवान के साथ मारपीट कर रहे पुलिस कर्मियों का वीडियो वायरल कर दिया. थाना प्रभारी कौशल कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जवान पर पुलिस के साथ मारपीट व गाली गलौज को लेकर सनहा दर्ज किया जायेगा.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें