27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चतरा : ट्रैक्टर पलटने से तीन बच्चों की दर्दनाक मौत, आधा दर्जन घायल

चतरा : मूर्ति विसर्जन के बाद डीजे साउंड पहुंचा कर लौट रहे ट्रैक्टर के पलटने से उस पर सवार तीन मासूम बच्चों की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं पांच अन्य बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से प्राथमिक उपचार के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. वहीं, […]

चतरा : मूर्ति विसर्जन के बाद डीजे साउंड पहुंचा कर लौट रहे ट्रैक्टर के पलटने से उस पर सवार तीन मासूम बच्चों की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं पांच अन्य बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से प्राथमिक उपचार के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. वहीं, घटना की सूचना भी सदर थाना पुलिस को दे दी गयी है.

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के डगडगवा गांव में सरस्वती पूजा का आयोजन हुआ था. पूजा के बाद शुक्रवार की देर शाम मूर्ति विसर्जन के लिए एक ट्रैक्टर पर ग्रामीणों के द्वारा डीजे बंधवाया गया था. जिसके बाद मूर्ति विसर्जन में रात हो जाने के कारण रात को यथावत डीजे ट्रैक्टर में ही बांधकर छोड़ दिया था.

डीजे खुलवाकर वापस करने ट्रैक्टर चालक अहले सुबह बगैर वाहन मालिक को बताये तुड़ाग गांव गया था. वहीं से लौटने के दौरान साइकिल सवार को बचाने के क्रम में चालक ने वाहन से अपना संतुलन खो दिया, जिससे ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

दुर्घटना में ट्रैक्टर चालक के पुत्र समेत तीन बच्चों की मौत मौके पर ही हो गयी, जबकि चालक समेत अन्य बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घटना से गांव में सरस्वती पूजा का उत्साह मातम में बदल गया. परिजनों व ग्रामीणों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें