27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चतरा, 89 मवेशी, पश्चिम बंगाल, जा रहे दो ट्रक, जब्त, तीन गिरफ्तार

इटखोरी : झारखंड पुलिस ने चतरा जिला में पुलिस ने तस्करी के लिए दो ट्रकों से ले जाये जा रहे 89 मवेशी जब्त किये हैं. पुलिस ने दोनों ट्रकों को भी जब्त कर लिया है. दोनों ट्रकों के चालकों मोहम्मद हासिम, मोहम्मद नासिर और एक खलासी अजहरुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है. ये लोग क्रमश: […]

इटखोरी : झारखंड पुलिस ने चतरा जिला में पुलिस ने तस्करी के लिए दो ट्रकों से ले जाये जा रहे 89 मवेशी जब्त किये हैं. पुलिस ने दोनों ट्रकों को भी जब्त कर लिया है. दोनों ट्रकों के चालकों मोहम्मद हासिम, मोहम्मद नासिर और एक खलासी अजहरुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है.

ये लोग क्रमश: बरही (हजारीबाग), बगोदर (गिरिडीह) और चंद्रपुरा (बोकारो) के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया कि रात्रि गश्त के दौरान भुरकुंडा जंगल के पास वाहनों की चेकिंग के दौरान दो ट्रक (एनएल 01एल/4188 तथा एनएल 01एल/2871) की जांच की गयी. इसमें 89 मवेशी लदे थे. पूछताछ करने पर चालकों और खलासी ने बताया कि उन्हें मवेशियों को पश्चिम बंगाल पहुंचाने के लिए कहा गया था.

पुलिस ने दोनों ट्रकों से जब्त मवेशियों को चतरा गोशाला में पहुंचा दिया है. वहीं चालक हासिम, मोहम्मद नासिर और खलासी अजहरुद्दीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. गश्ती दल का नेतृत्व जमादार ललन दुबे कर रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें