27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की बोकारो में चुनावी सभा 21 मई को, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, ढुलू महतो के पक्ष में करेंगे प्रचार

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की बोकारो में चुनावी सभा 21 मई को है. इसे लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. वे बीजेपी प्रत्याशी ढुलू महतो के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे.

बोकारो, रंजीत कुमार: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोकारो के बीएस सिटी थाना क्षेत्र के सेक्टर दो सी स्थित मैदान में मंगलवार (21 मई) को चुनावी सभा करेंगे. तीन स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गयी है. वे भाजपा के धनबाद लोकसभा प्रत्याशी ढुल्लू महतो के समर्थन में दोपहर 12:35 बजे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. एनएसजी व दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम बोकारो पहुंच गयी है. टीम ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सभा स्थल का निरीक्षण किया.

एनएसजी व दिल्ली पुलिस की टीम ने सभा स्थल का किया निरीक्षण

राजनाथ सिंह की सुरक्षा व्यवस्था सुदृढ़ करने को लेकर सोमवार को एनएसजी व दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम बोकारो पहुंची. बोकारो सिटी डीएसपी आलोक रंजन के नेतृत्व में एनएसजी के डिप्टी कमांडेंट सुनील कुमार व दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने सभा स्थल का निरीक्षण किया. इस दौरान बोकारो विधायक बिरंची नारायण भी मौजूद थे.

70 अधिकारी समेत 300 पुलिसकर्मी रहेंगे तैनात

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बोकारो आगमन को लेकर बोकारो पुलिस एक्शन मोड में है. सभा स्थल पर मंगलवार की सुबह दस बजे से ही बोकारो पुलिस के 70 अधिकारी सहित 300 पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे. इसके अलावा कई जगहों पर सीसीटीवी कैमरे भी लगाये गये हैं. कंट्रोल रूम से भी चुनावी सभा पर सुरक्षा को लेकर नजर रखी जायेगी. सुरक्षा कारणों से सभा स्थल की तैयारी में जुटे मजदूरों की पड़ताल की गयी.

सुरक्षा के किए गए हैं पुख्ता इंतजाम

राजनाथ सिंह के आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. मंगलवार को चुनावी सभा स्थल पर सुबह से बीएस सिटी इंस्पेक्टर सुदामा कुमार दास, बालीडीह इंस्पेक्टर संजय कुमार, हरला इंसपेक्टर अनिल कच्छप, सेक्टर छह इंस्पेक्टर डी किस्कू, माराफारी इंस्पेक्टर आजाद, चास इंस्पेक्टर खुर्शीद आलम सहित विभिन्न थाना के इंस्पेक्टर व थाना प्रभारी सभा समाप्ति तक मौजूद रहेंगे.

Also Read: Jharkhand Lok Sabha Election LIVE: चतरा लोकसभा क्षेत्र के पांकी में शाम पांच बजे तक 60.04 फीसदी वोटिंग

Also Read: Lok Sabha Chunav 2024: कोडरमा में फर्स्ट टाइम वोटर से लेकर 90 साल की बुजुर्ग व गोद में बच्चे लेकर महिलाओं ने की वोटिंग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें