29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोकारो में मां मथुरासिनी के जयकारों से गूंजा नंदुवा स्थान, महाआरती में उमड़े श्रद्धालु

बोकारो में माहुरी समाज की ओर से मां मथुरासिनी पूजा महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है. इस दौरान जयकारों से नंदुवा स्थान गूंज उठा. महाआरती में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ी.

चास (बोकारो): झारखंड के बोकारो जिले के चास में माहुरी समाज की ओर से आयोजित तीन दिवसीय 42वां मां मथुरासिनी पूजा महोत्सव के दूसरे दिन मंगलवार को चास नंदुवा स्थान स्थित मां मथुरासिनी मंदिर में पूजा-अर्चना की गयी. महाआरती में बड़ी संख्या में श्रद्धालु शामिल हुए. पूजा के दौरान जयकारों से पूरा क्षेत्र भक्तिमय हो गया. इस दौरान बच्चों व महिलाओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें बेहतर प्रदर्शन करने वालों को पूजा समिति ने पुरस्कृत भी किया. मां मथुरासिनी की प्रतिमा का बुधवार को विसर्जन होगा. इसके साथ तीन दिवसीय धार्मिक अनुष्ठान का समापन हो जाएगा. इस कार्यक्रम में अतिथि के रूप में बाघमारा विधायक की पत्नी सावित्री देवी, टाइगर फोर्स के अमर स्वर्णकार, चास नगर निगम के निवर्तमान महापौर भोलू पासवान उपस्थित थे.

सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन
बोकारो के चास में माहुरी समाज की ओर से तीन दिवसीय 42वां मां मथुरासिनी पूजा महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है. मंगलवार को दूसरे दिन मां मथुरासिनी के जयकारों से नंदुवा स्थान गूंज उठा. महाआरती में श्रद्धालु उमड़ पड़े.
बच्चों व महिलाओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. बेहतर प्रदर्शन करने वाले को पूजा समिति द्वारा पुरस्कृत किया गया. श्रद्धालुओं के बीच महाप्रसाद का वितरण किया गया. रात्रि में मां मथुरासिनी मंदिर परिसर में माता रानी का भव्य जागरण में लोग खूब झूमे. बुधवार को पूजा, हवन के बाद गाजे बाजे के साथ शाम को नगर भ्रमण के बाद मां मथुरासिनी की प्रतिमा का विसर्जन के साथ तीन दिवसीय धार्मिक अनुष्ठान का समापन होगा.

ये थे मौजूद
मौके पर पूजा समिति के अध्यक्ष अजित सेठ सदस्य संदीप कुमार, अनूप कुमार, सुदामा प्रसाद, सोनी सेठ, अलका देवी, अनामिका देवी, सुनीति गुप्ता, प्रीति गुप्ता, सूरज कुमार, धीरज कुमार, पुरुषोत्तम कुमार, डब्लू कुमार, विकास कुमार, इंद्रजीत कुमार सहित माहुरी वैश्य मंडल, माहुरी वैश्य नव युवक समिति, माहुरी वैश्य महिला समिति के सदस्य उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें