19.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डझारखंड : विधायक इरफान अंसारी के बिगड़े बोल, बाबूलाल को बताया सबसे बड़ा माफिया

झारखंड : विधायक इरफान अंसारी के बिगड़े बोल, बाबूलाल को बताया सबसे बड़ा माफिया

जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी को सबसे बड़ा माफिया बता दिया है. मंगलवार 31 अक्टूबर को बोकारो के परिसदन में पत्रकारों से बात करते हुए विधायक ने कहा कि बाबूलाल मरांडी सबसे बड़े माफिया ही नहीं, माफिया के सरदार हैं.

  • विधानसभा की आंतरिक संसाधन एवं केंद्रीय सहायता समिति की बैठक में हिस्सा लेने बोकारो आये थे जामताड़ा विधायक

आनंद कुमार उपाध्याय, बोकारो : अपने बयानबाजी के लिए चर्चित जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी को सबसे बड़ा माफिया बता दिया है. मंगलवार 31 अक्टूबर को बोकारो के परिसदन में पत्रकारों से बात करते हुए विधायक ने कहा कि बाबूलाल मरांडी सबसे बड़े माफिया ही नहीं, माफिया के सरदार हैं. उन्होंने श्री मरांडी पर हमला बोलते हुए कहा कि एक जमाने में उनकी अच्छी पकड़ थी झारखंड में. लोग उन्हें और उनकी पार्टी को एक विकल्प के रूप में देखते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है. दरअसल, विधायक इरफान अंसारी झारखंड विधानसभा की आंतरिक संसाधन और केंद्रीय सहायता समिति की बैठक में हिस्सा लेने बोकारो आये थे. इसी क्रम में उन्होंने प्रभात खबर से बातचीत की. श्री अंसारी ने आरोप लगाया कि बाबूलाल मरांडी ने ही झारखंड में बाहरी-भीतरी की फिलिंग करवायी. उन्होंने कहा कि जल्द ही बाबूलाल मरांडी का भाजपा से मोहभंग हो जायेगा, क्योंकि भाजपा में आदिवासियों की इज्जत नहीं है. डॉ अंसारी ने दावा किया कि बाबूलाल मरांडी की संकल्प यात्रा में लोग नहीं जुट रहे हैं.

बोरो प्लेयर के भरोसे है भाजपा

डॉ अंसारी ने कहा कि भाजपा झारखंड में बोरो प्लेयर के जरिये राजनीति कर रही है. अमर कुमार बाउरी डमी हैं. भाजपा को विधानसभा स्तर पर नेता तक नहीं मिल रहा है. डॉ अंसारी ने कहा कि 2024 के चुनाव में जनता जवाब देगी. झारखंड के सभी 14 लोकसभा सीटों पर इंडिया गठबंधन की जीत होगी. इतना ही नहीं विधानसभा चुनाव में हेमंत सोरेन के नेतृत्व में फिर से गठबंधन की सरकार बनेगी.

Also Read: बोकारो थर्मल में सीआइएसएफ ने किया दौड़ एवं रैली का आयोजन

लूट-बूट सिर्फ भाजपा को दिखती है, जनता खुश हैं

झारखंड में खनिज, बालू, लोहा एवं पत्थर की चोरी और भ्रष्टाचार के आरोप पर डॉ अंसारी ने कहा कि लूट-बूट की बात सिर्फ भाजपा को ही दिखती है. जनता सरकार के काम से खुश है. भाजपा सिर्फ परेशान करना जानती है. धनबाद में व्यवसायी पर हमला के बारे में कहा कि व्यवसायी को संरक्षण देना सरकार का काम है. सरकार हर स्तर पर काम कर रही है. चूक हुई होगी, तो कानून संबद्ध काम किया जायेगा.

सरयू राय ने रघुवर दास को बाहर कर दिया  

ओडिसा के नये राज्यपाल रघुवर दास के संबंध में विधायक ने कहा कि विधायक सरयू राय ने रघुवर दास को झारखंड से बाहर का रास्ता दिखा दिया. सरयू राय की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह अच्छा काम कर रहे हैं, उन्हें भाजपा में शामिल नहीं होना चाहिए. वर्तमान सरकार राज्य को फिर से मजबूत बनाने में लगी हुई है.

Also Read: बोकारो के व्यापारी का हुआ था अपहरण, मामले की जांच शुरू

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें